City Post Live
NEWS 24x7

मनीष कश्यप को 7 दिनों की रिमांड पर लेगी EOU.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : तमिलनाडु में बिहारी श्रमिकों पर हमले का फर्जी वीडियो प्रसारित करने के मामले में गिरफ्तार यूट्यूबर मनीष कश्यप की मुश्किलें बढती जा रही हैं. मामले की जांच कर रही आर्थिक अपराध इकाई (EOU) ने कोर्ट में 7 दिनों के रिमांड की अर्जी दी है. आज  मंगलवार को कोर्ट मनीष कश्यप को पांच से सात दिनों की रिमांड पर पुलिस को सौंप सकती है. पुलिस मनीष कश्यप से पूरे मामले में विस्तार से पूछताछ करेगी.

मुख्यालय के एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार के अनुसार फर्जी वीडियो मामले की जांच को लेकर तमिलनाडु पुलिस की जांच भी जारी है.  इस प्रकरण को लेकर तमिलनाडु में करीब एक दर्जन प्राथमिकी दर्ज की गई है. इसको लेकर तमिलनाडु पुलिस की टीम बिहार समेत कई राज्यों में जाकर जांच कर रही है. तमिलनाडु प्रकरण में ईओयू ने तीन प्राथमिकी दर्ज की है, जिनमें अभी तक मनीष समेत पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है. भोजपुर के युवराज सिंह राजपूत समेत तीन प्राथमिक अभियुक्त अब भी फरार हैं, जिनकी तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है.

बेतिया में कुर्की के दौरान आत्मसमर्पण करने के बाद यूट्यूबर मनीष कश्यप को बिहार पुलिस पटना लेकर आ गई थी. शनिवार की शाम पटना आने के बाद आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) की टीम ने उससे देर रात तक पूछताछ की। रविवार को EOU ने उसे विशेष अदालत में पेश किया था, जिसके बाद मनीष कश्यप को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया. मनीष कश्यप की रिमांड मिली तो ईओयू के साथ तमिलनाडु पुलिस भी फर्जी वीडियो मामले में उससे पूछताछ कर सकती है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.