City Post Live
NEWS 24x7

चुनाव में हार के बाद आया नीतीश और सुशील मोदी के प्रति चिराग का बयान

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार विधानसभा चुनाव में केवल 1 सीट हासिल कर चुनाव की रेस में पिछड़े लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार और सुशील मोदी को प्रतिक्रिया दी है. एएनआई के रिपोर्ट के मुताबिक चिराग पासवान का कहना है कि “नीतीश कुमार और सुशील मोदी के लिए मेरा समर्थन कभी नहीं होगा. अगर वह मेरे राज्य के मुख्यमंत्री बने रहे, तो राज्य स्तर पर मेरा समर्थन नहीं होगा. हम केंद्र में पीएम मोदी का समर्थन जारी रखेंगे”.

इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी का साथ देने और उनका समर्थन देने की भी बात कही. खबर की माने तो चिराग पासवान ने कहा कि बिहार की जनता ने ही यह स्पष्ट कर दिया है कि वह पीएम नरेंद्र मोदी के साथ हैं. बिहार में भाजपा का मजबूत होना बिहार के विकास के लिए जरूरी था. उन्होंने कहा कि लोजपा ने मजबूती से अकेले चुनाव लड़ा इससे पार्टी में नई ऊर्जा का संचार हुआ है. बुधवार को पार्टी के कार्यकर्ता उत्साहित हैं कि वह अकेले भी मजबूती से चुनाव लड़े.

इसके साथ ही उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि जेडीयू को लोजपा का समर्थन नहीं मिलेगा लेकिन लोजपा भाजपा और नरेन्द्र मोदी के साथ है. इसके साथ ही उनका कहना था कि एनडीए को भाजपा की वजह से जीत हासिल हुई है और भाजपा बिहार को कई नयी उंचाइयों पर ले जायेगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.