City Post Live
NEWS 24x7

आरा में भाजपा नेता के पति की गोली मारकर हत्या, काउंटिग के पहले सनसनी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती शुरू हो गयी है। इसे लेकर राज्य भर में पुलिस की ओर से विशेष चौकसी बरती जा रही है। इस बीच सोमवार की शाम आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के सुंदरनगर मोहल्ले के मोड़ पर सोमवार की शाम अपराधियों ने एक वकील की गोली मार कर हत्या कर दी। उन्‍हें नजदीक से दो गोलियां मारी गयी थी, एक गोली उनके सिर में लगी। शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज करने के बाद उन्हें पटना रेफर कर दिया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

मृत वकील सुंदर नगर निवासी प्रीतम नारायण सिंह हैं। उनकी पत्नी नीलू सिंह भाजपा महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार चमकाते आराम से चलते बने। अपराधियों की संख्या दो बतायी जा रही है। पूर्व की रंजिश में वारदात को अंजाम देने की चर्चा चल रही है। वकील के बेटे द्वारा अपने चाचा पर आरोप लगाया जा रहा है। दिनदहाडे़ वकील को गोली मारे जाने की घटना से सनसनी मच गयी। सूचना मिलते ही एसपी हर किशोर राय सहित तमाम अफसर मौके पर पहुंच गये और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गयी।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि कोर्ट का काम निपटाने के बाद वकील प्रीतम नारायण सिंह बाइक से अपने आवास लौट रहे थे। वकील जैसे ही अपने मोहल्ले की मोड़ पर पहुंचे, तभी बाइक पर सवार दो अपराधी पहुंची और उन पर दो गोलियां दाग दी। उसके बाद दोनों भाग निकले। घायल अवस्था में वकील को आनन-फानन में शहर के बाबू बाजार स्थित प्राइवेट क्लीनिक ले जाया गया, जहां प्राइमरी इलाज के बाद पटना रेफर कर दिया गया।

पटना स्थित अस्पताल पहुंचने के बाद उनको मृत घोषित कर दिया गया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर जिला बार एसोसिएशन के सचिव विद्या निवास सिंह उर्फ दीपक सिंह सहित अन्य वकील पहुंचे और एसपी से अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.