City Post Live
NEWS 24x7

किशनगंज में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ओवैसी पर जमकर निशाना साधा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में विधानसभा के तीसरे चरण का मतदान होना है. तीसरे चरण में ही सीमांचल इलाके की विधानसभा सीटों पर भी चुनाव होने हैं, जहां असदुद्दीन ओवैसी सीमांचल में विकास के तमाम दावे और वादों के बीच सीएए, एनआरसी और एनपीआर जैसे मुद्दे को उछाले जा रहे हैं, साथ ही आरजेडी और जेडीयू पर हमला भी बोला है.

असदुद्दीन ओवैसी के आरजेडी पर प्रहार करने की वजह से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने असदुद्दीन ओवैसी का नाम लिए बिना, किशनगंज में अपनी जनसभा को संबोधित करने के दौरान तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग बाहर से भी यहां आए हैं, उनकी अच्छा से मेहमान नवाजी कीजिए. हम बीजेपी और संघ से लड़ रहे हैं, हमारे पीछे बीजेपी ने पूरी फौज उतार दी, क्या वो कम था कि ये भी आ गए. उन्हें तो हमें मजबूत करना चाहिए था, लेकिन वो किसे मजबूत कर रहे हैं ये तो पता ही होगा.

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में जिनके साथ वो चुनाव लड़ रहे हैं, उन्हीं की सहयोगी मायावती खुद ही बीजेपी को समर्थन करने की बात कर रही हैं. इससे तो आपको इनकी भी मंशा का पता चल ही रहा होगा और बाकी तो आप लोग समझदार हैं. दरअसल असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ बीजेपी और संघ पर सीधे हमले कर महागठबंधन के वोटबैंक माने जाने वाले मुस्लिम वोटरों में सेंधमारी करके अपनी सियासी पैठ बनाने में जुटे हैं. इतना ही नहीं बिहार में मुस्लिम की परेशानी का सारा ठीकरा ओवैसी आरजेडी और जेडीयू के ऊपर फोड़ रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव किशनगंज में ठाकुरगंज सीट से लड़ रहे प्रत्याशी के लिए प्रचार करने आये थे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.