City Post Live
NEWS 24x7

मुंगेर पर महागठबंधन ने PM मोदी से मांगा जवाब, तेजस्वी ने पूछा- पुलिस को किसने बनाया जनरल डायर

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : मुंगेर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के समय हुई हिंसा और गोलीबारी की घटना को लेकर महागठबंधन ने सरकार पर निशाना साधा है। पटना में महागठबंधन की तरफ से ज्वायंट पीसी  में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला, पवन खेड़ा राज्यसभा सांसद मनोज झा और प्रेमचंद मिश्रा मौजूद थे।

मुंगेर में हुई घटना को निंदनीय बताते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि पुलिस की बर्बरता मुंगेर में बखूबी देखने को मिली है वहां पुलिस ने लोगों को ढूंढ ढूंढ कर पीटा है। बिहार के मुंगेर में हुई इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री क्या कर रहे हैं। मुंगेर में वहां की पुलिस अधिकारी को जनरल डायर बनने की अनुमति आखिर किसने दी है। तेजस्वी ने कहा कि इस घटना के बाद वहां के डीएम-एसपी को तत्काल हटाना चाहिए साथ ही पूरे
मामले की उच्चस्तरीय जांच हाईकोर्ट के जज की निगरानी में होनी चाहिए।

बिहार पुलिस अपराधियों के साथ दुर्व्यव्हार नहीं करती है लेकिन युवाओं को पीटते हैं। बिहार के डिप्टी सीएम ने तो अपराधियों से हाथ जोड़कर विनती की थी। एनडीए के लोग लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़े करते थे तो इस मामले पर अपना पक्ष क्यों नहीं रखते। सुरजेवाला ने कहा कि मुंगेर में नरसंहार हुआ है। अब बिहार में निर्दयी कुमार और निर्मम मोदी की सरकार है। प्रदेश के सीएम नीतीश कुमार हैं लेकिन मां दुर्गा के भक्तों पर गोली और लाठी चलाई गई।
मोदी और नीतीश की पुलिस ने उन भक्तों पर लाठियां चलाईं। एक युवा अनुराग के सिर में गोली मारी गई।

सुरजेवाला ने कहा कि अनुराग की मां आज रो रही है, मैं पूछता हूं कि क्या इससे भी बड़ा कोई दुख हो सकता है। बिहार में आज निर्लज और निष्ठुर सरकार है। बिहार में बीजेपी के लोग केवल ट्वीट तक क्यों सीमित हैं। सुरजेवाला ने कहा कि बिहार की सरकार ने कानून-व्यवस्था का जनाजा निकाल दिया है। सुरजेलवाला ने पीएम नरेंद्र मोदी से बिहार की सरकार को बर्खास्त करने की मांग की और कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो ये साफ हो जाएगा की बीजेपी के लिए आस्था और संस्कृति केवल कुर्सी पर बैठने का फार्मूला है। उन्होंने कहा कि बिहार के दौरे पर आ रहे मोदी को आज यहां की 12 करोड़ जनता को इस मसले पर जवाब देना होगा।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.