City Post Live
NEWS 24x7

उपेन्द्र कुशवाहा आज जारी करेंगे RLSP का मैनिफैस्टो, आज ओवैसी के साथ करेंगे रैली.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : आरएलएसपी सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा आज अपनी पार्टी का मैनिफेस्टो जारी करेंगे। साथ ही वे आज AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के साथ चार-चार जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे।आरएलएसपी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा एवं एआइएमआइएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी एक साथ अरवल, भभुआ, नोखा, दिनारा, बक्सर और ओबरा चुनावी रैलियां करेंगे। आरएलएसपी के नेतृत्व वाले गठबंधन ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्यूलर फ्रंट के उम्मीदवारों के पक्ष में असदुद्दीन ओवैसी पहली बार उपेंद्र कुशवाहा के साथ चुनाव अभियान में उतरेंगे।

वहीं 25 अक्तूबर को ओवैसी और कुशवाहा की रैली सिकंदरा में होगी। उसके बाद शेखपुरा, मुंगेर, तारापुर, सुलतानगंज और बांका में सभा को संबोधित करेंगे। इसी दिन ओवैसी कटिहार के अमौर और किशनगंज में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। ओवैसी फिर 5 नवंबर तक चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगे।

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को उपेन्द्र कुशवाहा ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती के साथ चुनावी जनसभा को संबोधित किया। आरएलएसपी सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा के साथ यूपी की पूर्व सीएम मायावती के साथ मिलकर ग्रैंड यूनाइटेड सेक्युलर फ्रंट के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे। भभुआ में आयोजित जनसभा में मायावती लालू यादव और नीतीश कुमार दोनों के शासनकाल पर जमकर बरसीं। उन्होंने उपेन्द्र कुशवाहा के नेतृत्व में बिहार में नयी सरकार बनाने की अपील की।

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि सरकारी कार्यों को प्राइवेट तरीके से किया जा रहा है। इसमें भी आरक्षण का ध्यान नहीं दिया जा रहा है। गलत आर्थिक नीतियों के कारण गरीबी, बेरोजगारी बढ़ रही है। 15-15 साल एनडीए और राजद, दोनों की सरकारें रहीं, लेकिन रोजगार का काम नहीं किया। लेकिन अब चुनाव आया है तो 10 लाख तथा 19 लाख रोजगार देने की बात कर रहे हैं। अब दोनों सरकार को आजमाने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार में अगर काम हुआ होता तो नया गठबंधन नहीं बनाना पड़ता।

मायावती ने कहा कि बिहार में अगर ग्रैंड युनाइटेड सेक्युलर फ्रंट की सरकार बनती है तो सभी को सम्मान दिया जाएगा। विरोधियों के साम- दाम दंड भेद से बचके रहना है। उन्होंने कहा कि बसपा चुनाव में कोई घोषणा पत्र जारी नहीं करती। अगर बिहार में सरकार बनती है तो उतर प्रदेश की तरह ही बिहार में सरकार चलेगी।

 

उन्होनें कहा कि यूपी में हमारी की चार बार सरकार रही। वहां हमने बेरोजगारी भत्ता न देकर सरकारी तथा गैर सरकारी क्षेत्र में लोगों को नौकरी दी। सरकार के पास जो जमीन पड़ी थी गरीब और भूमिहीनों को खेत उपलब्ध करवाया। कांशीराम के नाम से शहरी विकास योजना की शुरुआत की। गरीब लोगों को मकान बनवाकर दिए। यूपी के किसानों को समय से फसलों का उचित दाम दिया है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.