City Post Live
NEWS 24x7

पप्पू यादव का बड़ा बयान- अपनी ताकत समझे और महागठबंधन को लीड करे कांग्रेस

हम समर्थन को तैयार

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : जन अधिकार पार्टी (JAP) के प्रमुख व पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने बिहार की सियासत के लिहाज से बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) बड़ी पार्टी है और महागठबंधन (Grand Alliance) को लीड करने के लिए उसे आगे आना चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय पार्टी है. कांग्रेस के नेताओं को अपने दल की ताकत को समझनी चाहिए और बिहार में नेतृत्वकर्ता की भूमिका में आना चाहिए. मैं कांग्रेस का समर्थन करने के लिए तैयार हूं. पप्पू यादव ने ये भी कहा कि नेतृत्व की कमान किसी अतिपिछड़ा या दलित नेता को मिलनी चाहिए.

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है महागठबंधन में दरारें पड़ती जा रही हैं. महागठबंधन के बड़े नेताओं रघुवंश प्रसाद सिंह, उपेन्द्र कुशवाहा, शरद यादव, मुकेश साहनी की उपेक्षा हो रही है. बिहार की जनता जानना चाहती है कि आखिर वो कौन पार्टियां हैं जो महागठबंधन को कमजोर कर रही हैं . पप्पू यादव ने बिहार की नीतीश सरकार पर बरसते हुए कहा कि संविदा कर्मियों को नियमित करने और पूर्ण वेतनमान के वादे का क्या हुआ? नीतीश कुमार ने अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया और फिर भी 16वां साल अब मांग रहे हैं.

जब शिक्षक अपने अधिकारों की मांग करते हैं तो सोशल डिस्टेंसिंग के नाम पर केस दर्ज कर दिया जाता है. उनकी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है.जाप प्रमुख ने कहा कि बिहार में अपराध और भ्रष्टाचार चरम पर है. यहां राष्ट्रपति शासन की जरूरत है और आगामी विधानसभा चुनाव राष्ट्रपति के देख-रेख में ही होनी चाहिए. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल किया कि भुखमरी मिटाने में बिहार 27 राज्यों में 25वें स्थान पर क्यों है? 15 साल राज करने के बाद भी बिहार देश का दूसरा सबसे गरीब राज्य क्यों है? गरीबी मिटाने में बिहार 27 राज्यों में 26वें पायदान पर है.

पटना देश का सबसे प्रदूषित शहर है. राज्य के 80 फीसदी सरकारी स्कूलों में शौचालय नहीं है. इस दौरान उन्होंने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को भी निशाने पर लिया और कहा कि सुशील मोदी लालूफोबिया के शिकार हैं. अपने ट्वीट में सिर्फ लालू यादव की बात करते हैं. वे पिछले पांच वर्षों में किए गए अपने कार्यों का लेखा-जोखा बताएं. सृजन घोटाला, बालू माफियाओं के साथ समबन्ध और उनका भाई रियल एस्टेट का इतना बड़ा कारोबारी कैसे बना? इन सब के बारे में सुशील मोदी बिहार की जनता को बताएं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.