City Post Live
NEWS 24x7

आज सरकारी आवास खाली कर रहे हैं श्याम रजक, किया सरकार से कई सवाल.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्व मंत्री श्याम रजक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा है  कि JDU के कुछ बड़े नेताओं को आखिर किन नियमों के तहत पटना में सरकारी आवास दिया गया है? JDU  के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह आखिर पटना में बड़े सरकारी बंगले का उपयोग कैसे कर रहे हैं? नैतिकता की दुहाई देने वाले नीतीश कुमार ने आखिर सरकारी बंगलों के दुरुपयोग में खुद को इतना अनैतिक कैसे बना लिया है?लेकिन ईन तमाम सवालों को पूछने के साथ ही पूर्व मंत्री श्याम रजक ने आज से अपना सरकारी आवास खाली करना शुरू कर दिया है.

गौरतलब है कि  श्याम रजक के RJD में जाने की भनक मिलते ही  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें कैबिनेट से बर्खास्त कर दिया था. श्याम रजक उसके बाद आरजेडी में शामिल हो गए थे.उन्होंने जेडीयू विधायक के तौर पर विधानसभा से अपना इस्तीफा देते हुए ऐलान किया था कि वह जल्द ही सभी सरकारी सुविधाओं को छोड़ देंगे. श्याम रजक आज दोपहर बाद अपना सरकारी आवास खाली करेंगे.

श्याम रजक चाहे तो अभी नियमों के मुताबिक सरकारी आवास में बने रह सकते थे लेकिन उन्होंने नैतिकता का हवाला देते हुए तुरंत आवास खाली करने का फैसला किया. श्याम रजक अब किराए के मकान में परिवार के साथ रहने जा रहे हैं. श्याम रजक की सुरक्षा पहले ही वापस हो चुकी है. नीतीश कुमार के पुराने सहयोगी रहे रजक ने नैतिकता के मामले पर अब नीतीश कुमार से कई सवाल पूछे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.