City Post Live
NEWS 24x7

हाथ में तमंचा लेकर बार बालाओं ने किया अश्लील डांस, स्टेज पर फायरिंग.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : कोरोना काल (Corona Virus) में भी लोग मनोरंजन के लिए सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ उड़ा रहे हैं.एक ऐसा ही मामला बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) में सामने आया है.यहाँ खुलेआम सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के नियमों की धज्जियां उड़ाने का विडियो वायरल हो रहा है. जिले के बेलसंड थाना क्षेत्र के भोरहा में बार बालाओं (Bar Girls) का  अश्लील डांस का कार्यक्रम हुआ.इस दौरान खूब हवाई फायरिंग भी हुई.खबर के अनुसार  ब्रह्म स्थान के समीप श्रीकृष्ण जन्माष्टमी (Sri Krishna Janmashtmi) के मौके पर आर्केस्ट्रा बुलाया गया था. मंच पर फिल्मी धुन तमंचे पर डिस्को पर इस कदर ठुमके लगे कि तमाम लोग  अपना सुध-बुध खो बैठे.

पश्चिम बंगाल से बुलाई गई बार बालाओं के डांस के दौरान स्टेज पर कुछ अपराधी किस्म के लोग चढ़ आए और उन्होंने जमकर फायरिंग की.पिस्टल से चलाई गई गोलियों से शामियाना और तंबू छलनी-छलनी हो गया. गोलियों की आवाज काफी देर तक आसमान में गूंजती रही लेकिन स्थानीय पुलिस-प्रशासन इससे बेखबर और बेपरवाह बना रहा. बदमाशों के साथ बार बालाओं ने तमंचे लहराए. अपराधियों की फरमाइश पर बार बालाओं ने तमंचे पर डिस्को डांस किया. बदमाशों ने भी बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए. इस दौरान स्टेज पर थिरक रही बार बाला के दोनों हाथों में पिस्टल थी और वो जमकर डांस कर रही थी.

बदमाशों ने कानून-व्यवस्था का तो मखौल तो उड़ाया ही साथ ही  सोशल डिस्टेंसिंग की भी जमकर धज्जियाँ उड़ाई. आधी रात तक आर्केस्ट्रा का आयोजन चलता रहा. इस दौरान वहां मौजूद किसी ने मंच से ताबड़तोड़ हुई फायरिंग की घटना का वीडियो बना लिया. वीडियो वायरल होने पर पुलिस और प्रशासन हरकत में आया. स्थानीय लोगों ने इस मामले की सूचना बेलसंड थाने को दी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर लोगों ने पुलिस अधीक्षक (एसपी) को मामले से अवगत कराया. एसपी अनिल कुमार ने वीडियो को संज्ञान में लेकर तत्काल जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं. बेलसंड थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जिन लोगों की गिरफ्तारी हुई है वो पूर्व में भी किसी न किसी मामले में आरोपी रहे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.