City Post Live
NEWS 24x7

बिहार के DGP ने दिया संजय राउत को जवाब, कहा- अब कारवां चल चुका है तो रुकना वाला भी नहीं है

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री की जांच के लिए मुंबई गई पटना पुलिस तो वापस लौट आई है. लेकिन मुंबई पुलिस और शिवसेना नेता संजय राउत का लगातार बिहार सरकार और बिहार पुलिस पर हमला जारी है. अब बिहार के  डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने संजय राउत को जबाब दे दिया है.उन्होंने कह दिया है कि उनका  हमारा मनोबल गिरने वाला नहीं हैं.उन्होंने कहा है कि जिस तरह से बिहार सरकार और बिहार पूओलिस पर माननीय सांसद तथ्यहीन आरोप लगा रहे हैं, उससे उनकी छवि धूमिल हो रही है.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने आज कहा कि हम पर  पर्सनल अटैक हो रहे हैं. बिहार पुलिस के ऊपर मुकदमे हो रहे हैं. आईपीएस ऑफिसर को क्वारेंटाइन किया जा रहा है .लेकिन इससे हमारा मनोबल गिरने वाला नहीं है. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि चल पड़ा है कारवां तो बीच में रुकना मना है, विघ्न पथ को लांघना है, हारना रुकना मना है. उन्होंने कहा कि मैं ना तो रुकने वाला हूं ना झुकने वाला हूं. उन्होंने कहा है कि  हमलोगों को सुशांत के लिए सिर्फ न्याय चाहिए. डीजीपी ने कहा कि सीधी सी बात है कि देश की जनता को मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है तो सीबीआई से जांच से ही न्याय मिल सकता है.

दीजेपी ने कहा कि मुंबई पुलिस को पूरा देश संदेह की नजर से देख रहा है.ऐसे में तो मुंबई पुलिस को खुद कह देना चाहिए कि इस मामले की सीबीआई जांच करे.मुंबई पुलिस जांच में सीबीआई का सहयोग कर अपने दामन पर लगे दाग को धो सकती है.उन्होंने कहा कि उनकी समझ में ही नहीं बल्कि देश के किसी भी व्यक्ति की समझ में ये बात नहीं आ रही है जांच में मुंबई पुलिस इतनी रुकावट क्यों पैदा कर रही है.सीबीआई अफसर को क्वारेंटाइन करने की बात तक हो रही है.मुंबई जांच करने गई एसआईटी की टीम पर FIR करने की बात पर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि जांच करने गई टीम कोई अपराधी थे,चोरी करने गए थे या डकैती करने गए थे. बिहार पुलिस ने क्या बाधा पहुंचाई है. कोर्ट में वो लोग साबित कर पाएंगे?

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.