City Post Live
NEWS 24x7

डबल इंजन हो गया कबाड़, जल्दी हटाओ इन्हें बिहार से, बदलो सरकार.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :तेजस्वी यादव के बाद अब  आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने नीतीश सरकार पर एक बार फिर से हमला बोला है. लालू ने कहा कि बिहार में जो डबल इंजन की सरकार है. वह अब कबाड़ हो गई है. जिससे बिहार की जनता परेशान है. लालू प्रसाद ने ट्वीट किया कि डबल इंजन की सरकार में ईंधन नहीं बचा. दोनों इंजन कबाड़ हो गया है. इनके कबाड़ के जुगाड़ से बिहारी त्राहिमाम है. जल्दी हटाओ इन्हें बिहार से.’’ इससे पहले भी लालू प्रसाद ने नीतीश सरकार पर हमला बोला था.

लालू ने इससे पहले भी हमला बोला था और कहा था कि”ए नीतीश! लगभग 4 महीना हो गऽइल बंदी के, जनता मे त्राहीमाम बा,रोजी-रोटी,जान-माल पर आफ़त बा. तऽहार राज में बेरोज़गारी, भ्रष्टाचार, अत्याचार चरम पर बा. 4 महीना मे आपन बंगला से 4 बार भी बाहर ना निकलऽअ ई लुकाछिप्पी से कोरोना ना भागऽइ.जब सेनापति मैदान छोड़ के भागऽल रही त लड़ाई के लड़ऽइ.मुख्यमंत्री सामने से लीड करेऽला की चादर ताऽन के घर में सुतेऽला?4 महीना में 4 बार भी नीतीश लोग के बीच में ना गईलऽन बेरोज़गारी, भुखमरी, घुसखोरी, अपराध से जनता रोऽअऽता आ नीतीश आपऽन सुशासनी मुखौटा” के रंगाई-पोताई में लागल बाऽडऽन। बिहार के हाल देखऽके हमार दिल रोऽअऽता.”

इससे पहले आज तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीटर पर विडियो जारी कर नीतीश सरकार पर हमला बोला था. तेजस्वी यादव ने इस वीडियो का के माध्यम से कहा है कि हालात से लाचार, व्यवस्था से बीमार अब नहीं रहेगा बिहार, बदलो सरकार, बदलो बिहार का नारा दिया है. तेजस्वी यादव ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें बताया गया है कि 2019 में भारत के नीति आयोग ने भारत के राज्यों को रैंक दी तो बिहार को को 21 वें नंबर पर रखा गया.इसके पीछे की वजह बिहार में डॉक्टरों की कमी, अस्पतालों का बुरा हाल को बताया गया.

इस वीडियो में यह भी बताया गया है कि सुप्रीम कोर्ट के सामने नीतीश सरकार ने खुद माना है कि जरूरत की तुलना में हमारे पास 57 फीसदी डॉक्टर और 71 फीसदी नर्सों की कमी है. तेजस्वी यादव ने इस वीडियो के जरिए बिहार सरकार पर यह आरोप लगाया है कि बिहार में ना तो कोरोना टेस्ट ठीक से हो पा रहा है ना ही इलाज. लेकिन सीएम नीतीश कुमार और उनके सहयोगी दलों को चुनाव के अलावा कुछ और दिख नहीं रहा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.