City Post Live
NEWS 24x7

पिछले 24 घंटों में कोरोना से 8 लोगों की मौत, मरने वालों का आंकड़ा 187 पहुंचा

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में कोरोना से संक्रमित लोगों की तादाद लगातार तेजी से बढ़ रही है. पिछले 24 घंटे के  दौरान कोरोना के 1412 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही बिहार में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 26379 हो गई है. बिहार में कोरोना की रिकवरी दर फिलहाल 62.91% बताई जा रही है. वहीं खबर के मुताबिक 24 घंटों में 8 लोगों की कोरोना से मौत होने की खबर है. बता दें इन आठ मौतों के साथ बिहार में मरने वालों का आंकड़ा 187  हो  चुका है.

बताते चलें बिहार के सभी जिले फिलहाल कोरोना से प्रभावित हैं. राजधानी पटना में इस बीमारी का खासा कहर देखने को मिल रहा है. इस बीमारी की चपेट में बिहार सरकार के मंत्री से लेकर सांसद, विधायक और पुलिस समेत आईएएस अधिकारी भी आ चुके हैं. बिहार में कोरोना की बढ़ती रफ्तार के कारण ही 31 जुलाई तक के लिए लॉकडाउन लगाया गया है और सरकार का ये मानना है कि हालात पर काबू पाने के लिए कई तरह के उपाय किए जा रहे हैं.

रविवार से केंद्र सरकार की तीन सदस्यीय टीम भी कोरोना की समीक्षा और बिहार में दी जाने वाली सुविधा की जांच के लिए प्रदेश पहुंची है. इस टीम ने जहां पटना में अधिकारियों के साथ बैठक कर ताजा स्थिति की जानकारी ली तो वहीं कई आवश्यक दिशा-निर्देश भी जारी किए हैं. बिहार में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए केंद्र सरकार की तरफ से बिहार को मदद पहुंचाया जा रहा है.केन्द्रीय टीम जांच की रफ़्तार से संतुष्ट नहीं है. जांच रिपोर्ट में हो रही देर पर भी एतराज जताया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.