City Post Live
NEWS 24x7

गिरफ्तारी के बाद विकास दुबे मारा गया, जानिये एनकाउंटर की कहानी.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :8 पुलिसकर्मियों को मौत की नींद सुला देनेवाला विकास दुबे पुलिस एनकाउंटर में ढेर हो गया है.खबर के अनुसार उज्जैन से गिरफ्तार होने के बाद उसे लेकर उत्तर प्रदेश आ रही पुलिस की गाडी दुर्घटना का शिकार हो गई.पुलिस का कहना है कि इस दुर्घटना के बाद विकास दुबे ने पुलिस का हथियार छिनकर भागने की कोशिश की और मारा गया. पुलिस ने गैंगस्टर विकास दुबे का एनकाउंटर कर दिया है.

विकास दुबे को लेकर जा रही यूपी एसटीएफ के काफिले की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था. यूपी एसटीएफ की टीम विकास दुबे को पेशी के लिए लेकर जा रही थी इसी दौरान यह सड़क हादसा हुआ था. बताया जा रहा है कि इस सड़क दुर्घटना के विकास दुबे ने पुलिसकर्मियों का रिवाल्वर छिनकर  भागने की कोशिश की. लेकिन चारों तरफ से सुरक्षाकर्मियों ने उसे घेर लिया. उसके हाथ में रिवाल्वर था इसलिए अपने बचाव में पुलिसवालों ने उसे गोली मर दी.एक गोली उसके सर में और दूसरी गोली उसके कमर में लगी.घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ वह मृत घोषित कर दिया गया.जाहिर है पुलिस ने अपनी योजना के तहत आखिरकार उसे मार ही डाला.

जब पुलिस ने उसको पकड़ा तो विकास दुबे ने चिल्लाया है कि मैं ही विकास दुबे हूं. वह बार-बार मध्य प्रदेश की पुलिस को बता रहा था कि मैं कोई आम अपराधी नहीं हूं. विकास को भी डर था कि कही पुलिस गोली न मार दे. इसलिए वह मीडिया के सामने खुद का परिचय दे रहा था. गिरफ्तारी के बारे में बताया जा रहा है कि  गैंगस्टर विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन महाकाल मंदिर में पूजा करने के लिए गया हुआ था. इस दौरान ही पुलिस ने यह कार्रवाई की है. विकास दुबे ने पूजा को लेकर बकायदा अपने नाम का पर्ची भी कटाया हुआ था. इस दौरान ही मंदिर के गार्ड ने विकास को पकड़ा. उसे बाद महाकाल पुलिस के हवाले उसको कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि जिस समय विकास की गिरफ्तारी हुई उस समय उसके पास कोई हथियार नहीं था. विकास दुबे के बिकरू गांव पुलिस छापेमारी करने गई थी तो विकास ने अपने गुर्गों के साथ पुलिस टीम पर हमला कर दिया था. इस हमले में एक डीएसपी समेत 8 पुलिसकर्मी मारे गए थे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.