City Post Live
NEWS 24x7

ACTOR सुशांत के पिता का ट्वीट-आज मेरे बेटे की आत्मा रो रही है और….

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बॉलिवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही उनके चाहनेवाले उनकी मौत की CBI जांच की मांग कर रहे हैं. आज सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने भी अपने बेटे की आत्महत्या को हत्या करार देते हुए मामले की CBI जांच की मांग की है.उन्होंने  ट्वीट (Twit) कर अपने बेटे की मौत की जांच सीबीआई से करवाए जाने की मांग की है. उन्होंने ट्वीट किया है कि उनके बेटे की आत्मा रो रही है और सीबीआई जांच की मांग कर रही है. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के अपने आवास में मृत मिले थे.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने यह ट्वीट 4 जुलाई को सुबह 10:16 बजे किया है. इसके बाद से खबर लिखे जाने तक उनके इस ट्वीट को 845 लोगों ने रीट्वीट किया है और 2 हजार 1 सौ लोगों ने लाइक किया है.इससे पहले भी केके सिंह ने बॉलिवुड को लेकर कई ट्वीट किए हैं. 3 जुलाई को किए गए अपने एक ट्वीट में उन्होंने कहा ‘ करण जौहर गैंग ( आलिया भट्ट ,सोनम कपूर, अनन्या , सोनाक्षी और कई Nepotism) के ख़िलाफ़ मैं पूरे देश में मुहिम चलाने जा रहा हुँ, क्या आप सब मेरे साथ हैं!!! हाँ/ नही?? RT’ 3 जुलाई की शाम 6:16 पर उन्होंने ट्वीट किया ‘सलमान खान की अगली मूवी “Kabhi Eid Kabhi Diwali” आ रही है, क्या आप इसका बहिष्कार करेंगे?? YES/NO ??’

कुल मिलाकर यह बात समझ में आती है कि अपने बेटे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सदमे के बीच पिता केके सिंह के जेहन में यह बात कहीं न कहीं है कि उनका बेटा बॉलिवुट की नेपोटिजम का शिकार हुआ है. इसके पीछे कुछ खास लोगों का हाथ है. इस तरह के संदेह बॉलिवुड के कई एक्टर पहले जता चुके हैं. कुछ राजनीतिक पार्टियों ने भी सुशांत की मौत की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.