City Post Live
NEWS 24x7

बिहार की राजनीति के तुरुप के पता बने चिराग पासवान, तेजस्वी ने दिया बड़ा ऑफर.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :एलजेपी के सुप्रीमो चिराग पासवान बिहार की राजनीति में तुरुप का पता बन गए हैं.बीजेपी किसी कीमत पर उन्हें खोना नहीं चाहती और तेजस्वी यादव हर कीमत पर उन्हें अपने साथ लाना चाहते हैं.चिराग पासवान को मनाने में बीजेपी के बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव लगे हुए हैं.इधर तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान के लिए हरी झंडी दिखा दी है.  एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का बड़ा बयान सामने आया है. तेजस्वी यादव ने महागठबंधन में एलजेपी के ऑफर को लेकर फिलहाल इशारों में बड़ा संकेत दे दिया है. तेजस्वी ने कहा है कि जब बातचीत होगी तब महागठबंधन में लोक जनशक्ति पार्टी के आने पर विचार किया जायेगा.

तेजस्वी यादव ने कहा है कि वह फिलहाल इस मामले पर अपने पूरे पत्ते नहीं खोलना चाहते हैं. तेजस्वी यादव से यह पूछे जाने पर कि क्या वाकई चिराग पासवान जिन सवालों को उठा रहे हैं, वह सही हैं. तेजस्वी ने कहा कि तीर बिहार की जनता को चुभ रहा है और अब सब को इस मामले पर जवाब देना होगा.तेजस्वी यादव ने कहा है कि एनडीए में चाहे जो भी खिचड़ी पक रही हो लेकिन बिहार की जनता पिस रही है. बिहार की जनता को राहत चाहिए. जबकि हकीकत यह है कि कोरोना काल में बिहार की जनता का शोषण किया जा रहा है.

दरअसल, चिराग पासवान और नीतीश कुमार के बीच बन नहीं रही है.नीतीश कुमार उपेन्द्र कुशवाहा की तर्ज पर चिराग पासवान को सेट करना चाहते हैं.लेकिन चिराग पासवान मजबूती के साथ बीजेपी के साथ खड़े भी नजर आ रहे हैं साथ ही साथ ये संकेत भी दे रहे हैं कि अगर उनकी ताकत को नजर-अंदाज किया गया तो वो बिहार की राजनीतिक समीकरण बदल देने का मादा भी रखते हैं.दरअसल, चिराग पासवान आज की तारीख में तल्ख़ तेवर दिखाकर तुरुप का पता बन गए हैं.उन्हें हर कोई अपने गठबंधन में शामिल कराने को बेताब है.थर्ड फ्रंट की तरफ से तो चिराग पासवान को CM प्रोजेक्ट करने का ऑफर भी मिल चूका है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.