City Post Live
NEWS 24x7

RJD MLA अरुण यादव नहीं बेच सकते अपनी संपत्ति, रेप के आरोपी हैं विधायक.

इस मामले का अनुसंधान कर रही पूलिस ने उनकी जमीन पर लगा दिया है नीलामी का बोर्ड.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव :पटना में विधायक आवास में हुए कथित सेक्स स्कैंडल  मामले में फरार चल रहे विधायक अरूण यादव की मुश्किलें अब और बढ़ गई है.संदेश से विधायक अरूण यादव के जमीन पर पुलिस ने एक बोर्ड लगा दिया है.इस बोर्ड के अनुसार अरुण यादव अब अपनी इस जमीन की बिक्री नहीं कर सकते हैं.अरुण यादव  अब अपनी अचल संपत्ति की खरीद बिक्री नहीं कर सकते हैं. केस के आईओ के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने अंगिआव अंचल के 5 मौजा में स्थित विधायक के 19 प्लॉट के करीब 5 एकड़ 66 डिसमिल जमीन पर बोर्ड लगा दिया है.

इस बोर्ड पर लिखा है कि यह जमीन कोर्ट के आदेशानुसार कुर्क की गई है. इस जमीन के रिसिवर अंगिआव के अंचलाधिकारी है. यह कयास लगाया जा रहा है कि अब इस जमीन की प्रशासन नीलामी करने के मूड में है.गौरतलब है कि विधायक की यह जमीन जनवरी में ही कुर्क कर ली गई थी. सोमवार को इसकी मापी करके के बोर्ड लगा दिया गया है. आपको बता दें कि पिछले साल 18 जुलाई को आरा शहर की रहने वाली किशोरी से पटना में जबरन देह व्यापार का धंधा कराने का मामला सामने आया था.

गौरतलब है कि इस मामले में अपना नाम उछलने के बाद अरुण यादव फरार हैं.इस केस में जो पीड़ित है वो कईबार अपना बयान बदल चुकी है.अरुण यादव के समर्थकों का कहना है कि एक सोची समझी साजिश के तहत अरुण यादव को झूठे मुकदमे में फंसाया गया है.अरुण यादव के समर्थकों की मांग है कि एकबार फिर से पीड़ित लड़की का बयान दर्ज कराये जाए.वह कईबार अपना बयान बदल चुकी है इसलिए उसके बयान को अहमियत नहीं दी जानी चाहिए या फिर एकबार उसका बयान दर्ज कराना चाहिए क्योंकि वह एकबार बयान देने का आग्रह कर चुकी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.