City Post Live
NEWS 24x7

प्रवासी मजदूरों ने RJD MLA से की हाथापाई, बॉडी गार्ड्स के हथियार भी छीने

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के बांका जिले से एक बड़ी खबर आ रही है. सोमवार को बेलहर के राजद विधायक रामदेव यादव (RJD MLA Ramdev Yadav) को मजदूरों के आक्रोश का शिकार होना पड़ा. जानकारी के अनुसार उनसे हाथापाई भी की गई और उनके अंगरक्षकों के साथ मारपीट की गयी. इस दौरान बॉडी गार्ड्स से हथियार भी छीनने के आरोप लगे हैं. घटना कटोरिया के कवारियां धर्मशाला के पास की है.

सोमवार की सुबह से ही कटोरिया के तीन क्वारंटाइन सेंटर, हाई स्कूल, कवारियां धर्मशाला और इनरवारण में समय से नाश्ता नहीं मिलने को लेकर लोगों ने हंगामा करते हुए सड़क जाम किया था. जबकि काफी प्रयास के बाद हाई स्कूल के पास सड़क जाम हटवाया गया. लेकिन दो और जगह सड़क पर प्रवासी मजदूर जमे थे.इसी बीच बेलहर विधायक रामदेव यादव बांका से बेलहर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान सड़क जाम को देखते हुए विधायक के अंगरक्षक रोड से हटने की बात कहने लगे. इसी बीच मजदूरों ने मारपीट शुरू कर दी और बाद में विधायक से भी हाथापाई कर दी. इसके साथ ही अंगरक्षकों से मारपीट करने के साथ ही एक का हथियार भी छीन लिया. हालांकि बाद में पुलिस के पहुंचने के बाद हथियार वापस दिलवाया गया.

घटना की जानकारी होते ही बेलहर SDPO मदन कुमार आनंद सहित स्थानीय पुलिस पहंची और मामले की छानबीन में जुट गयी. घटना के बाद पुलिस विधायक और अंगरक्षक से घटना की जानकारी ली.बाद में विधायक द्वारा दो नामजद जिसमें कुंदन सिंह और विपुल सिंह के अलावा 10-12 अज्ञात के विरुद्ध हमला करने को लेकर कटोरिया पुलिस को आवेदन दिया है. बेलहर SDPO मदन कुमार आनंद ने कहा कि सड़क जाम के दौरान विधायक के गुजरने के मामले में मजदूरों और विधायक के अंगरक्षक के बीच हाथापाई के साथ ही विधायक के साथ बदतमीजी की घटना की बात सामने आई है. हालांकि अंगरक्षकों के हथियार छीनने की बात की जा रही है. इस बीच विधायक द्वारा आवेदन दिया गया गया है जिस पर प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी करवाई की जाएगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.