City Post Live
NEWS 24x7

सीएम नीतीश के आवास पर तैनात जवानों को कोरोना संक्रमण, खंगाली जा रही ट्रैवल हिस्ट्री

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में तेज रफ्तार से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की जद में अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आवास भी आ गया है। दरअसल मुख्यमंत्री के पैतृक आवास पर तैनात बीएमपी के चार जवान कोरोना पाॅजिटिव पाए गये हैं। पटना के बख्तियारपुर में नीतीश कुमार का पैतृक आवास है और इस आवास पर तैनात बीएमपी के जवानों को कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है। सीएम के बख्तियारपुर स्थित आवास पर तैनात चार जवानों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है।

पटना पहुंचने पर जवानों की जांच कराई गई थी जिसमें उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद जवानों के संपर्क और ट्रैवल हिस्ट्री को खंगाला जा रहा है। बीएमपी जवानों के संक्रमित पाए जाने के बाद अधिकारियों ने आनन-फानन में सीएम के पैतृक आवास का सैनिटाइजेशन शुरू कर दिया है ।गौरतलब है कि पटना जिला का बाढ़ अनुमंडल कोरोना का हॉटस्पॉट बन चुका है।

वहीं पटना के बीएमपी के जवान भी बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं।बता दें कि पटना बीएमपी में कोरोना संक्रमण का चेन लगातार बढ़ता ही जा रहा है। रविवार को बीएमपी के 21 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद बीएमपी में कोरोना संक्रमण का चेन बढ़कर 46 हो गया है।पहली बार बीएमपी में 6 महिला सिपाही एक साथ कोरोना संक्रमित पाई गई हैं।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.