City Post Live
NEWS 24x7

पटना के लोग बने खतरे के खिलाड़ी, कोरोना के संक्रमण से हैं बेपरवाह

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

पटना के लोग बने खतरे के खिलाड़ी, कोरोना के संक्रमण से हैं बेपरवाह.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में लॉक डाउन के बीच सरकार ने थोड़ी ढील क्या दी लोग सडकों पर जन-सैलाब की तरह उमड़ पड़े. शब्जी बाज़ार हो या शहर की सड़कें ,हर जगह एकसाथ भीड़ नजर आने लगी.लोगों की भीड़, गाड़ियों की भीड़. पुलिस निश्चिन्त थी लॉक डाउन है, लेकिन अचानक जब शाम में ज्यादा लोग अपनी गाड़ियाँ लेकर सड़क पर उतर गए तो लग गया लम्बा जाम राजपुर पूल से लेकर कुर्जी मोड़ तक जाम. सड़क जाम का ऐसा नजारा तो आमतौर पर सामान्य दिनों में भी नहीं दीखता.जाम इतना ज्यादा कि दस से पंद्यारह मिनट तक फायर ब्रिगेड की दमकल गाड़ियाँ और कई  अम्बुलेंस फंस गए.

शब्जी बाजारों में लोग ऐसे नजर आने लगे हैं मानों, आज के बाद एक सप्ताह के लिए शब्जी बाज़ार बंद होनेवाला. एक एक ठेले पर दस दस लोग एक दुसरे के साथ धक्कामुक्की करते. कोई मास्क पहना है तो कोई गमछा से मुंह ढके हुए है फिर भी खतरे से आगाह नहीं. शब्जी बाज़ार में जिस तरह से फिजिकल डिस्टेंस का पालन नहीं हो रहा ,संक्रमण का खतरा कई गुना बढ़ गया है.वैसे भी पटना के एक शब्जी विक्रेता कोरोना का एक बहुत बड़ा चेन बना चूका है.इस शब्जी बाज़ार इ कोरोना चेन शब्जी विक्रेता बनाएगा या शब्जी का क्रेता कोई नहीं जानता.

शब्जी बाजारों में लोग खतरे के खिलाड़ी की तरह नजर आ रहे हैं. उन्हें तनिक भी कोरोना की परवाह ही नहीं.कोरोना से बिलकुल बेपरवाह बने ये लोग खतरे के खिलाड़ी की तरह फिजिकल डिसिंहग की धज्जियाँ उड़ाते दिख रहे हैं. पहले तो शब्जी बाज़ार में लंडा पटकते पुलिसवाले भी नजर आ जाते थे लेकिन अब वो नजर नहीं आ रहे. उन्हें भी समझ में आ गया है कि पटना के ये लोग फिजिकल डिस्टेंसिंग की बात समझनेवाले नहीं हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.