City Post Live
NEWS 24x7

समस्तीपुर में शूटआउट,RJD नेता गंभीररूप से घायल, भांजे की मौत

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

समस्तीपुर में शूटआउट,RJD नेता गंभीररूप से घायल, भांजे की मौत

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के सुपौल (Supaul) से एक शूटआउट की खबर आ रही है.अपराधियों ने RJD  नेता (RJD Leader) पर आज जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में RJD नेता के भांजी को गोली लगने से मौत हो गई वहीं खुद राजद नेता बुरी तरह से जख्मी (Injured) हैं. घटना जिले के बीरपुर थाना इलाके की है.

गुरुवार की देर रात यह गोलीबारी हुई है.बीरपुर थाना इलाके के बनेलिपट्टी के रहने वाले पूर्व पैक्स अध्यक्ष और राजद के सक्रिय नेता गणेश यादव देर रात अपने घर बनेलिपट्टी लौट रहे थे.इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. इस घटना के दौरान उनके साथ उनका भांजा प्रमोद यादव भी साथ में था जिसकी गोली लगने से मौत हो गई वहीं RJD  नेता गणेश यादव को भी 2-3 गोलियां लगी हैं. उनको बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है जहां गंभीर स्थिति में उनका इलाज जारी है. इस घटना को पुलिस आपसी रंजिश से भी जोड़ कर देख रही है.

घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. राजद कार्यकर्ताओं में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश है. राजद के छातापुर इलाके से प्रत्याशी रहे जहूर आलम ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि पुलिस जल्द से जल्द इन अपराधियों पर अंकुश लगाए . लगातार अपराधी राजनीतिक प्रतिद्वंदता के कारण राजद कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे है. लॉकडाउन के दौरान जिले में बड़ी अपराधिक वारदात को अंजाम देकर अपराधी के बाहर निकलने की घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.इस घटना के बाद सुपौल के एसएसपी मनोज कुमार ने घटना स्थल का जायजा लिया. पुलिस ने एक बाइक को जब्त किया है. पुलिस के मुताबिक घायल राजद नेता गणेश यादव के बयान के बाद कार्रवाई होगी और जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.