City Post Live
NEWS 24x7

अरे ,जेडीयू के इस विधायक को क्या हो गया ,नीतीशे कुमार को फेल कर दिया

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

विधायक जी ने सोंचा आज क्यों न अपनी भड़ास ही निकाल ली जाए.भड़ास तो हर चैनल पर दौड़ती है और अख़बारों के पहले पन्ने पर अक्सर स्थान ले लेती है खबर बनकर.विधायक जी ने आव देखा न ताव और दे दिया एक बयान जिसको लेकर देश भर में बहस छिड़ सकती है.बहुत खास खबर है भई !पढने से चुकियेगा नाही 

सिटीपोस्टलाईव: अरवल में बोला और पूरे देश में सन्देश वायरल हो गया.अरे भई जेडीयू के इस विधायक ने क्या बोल दिया.दरअसल ये विधायक बिहार के अरवल जिले के कुर्था विधानसभा क्षेत्र से चुने गए हैं.नाम है सत्यदेव कुशवाहा . इनका चुनावी ईलाका क्रांतिकारी है इसलिए विधायक जी भी क्रांतिकारी मिजाज के हैं.पत्रकार जब ज्यादा संख्या में एक विधायक के सामने आ जायें  तो समझिये कोई गड़बड़ होनेवाली है.यहीं विधायक जी के साथ हुआ.अरवल में पत्रकारों ने इन्हें घेर लिया.अपने सामने विधायक जी ने प्रेस कैमरा देखा तो जीभ लूप-लुपाने लगी.विधायक जी को पता है,जबतक कुछ खास न बोलेगें,न्यूज़ बनेगा नहीं.यहीं रिकॉर्ड करेगा और यही डिलीट मार  देगा पत्रकार.

विधायक जी ने सोंचा आज क्यों न अपनी भड़ास ही निकाल ली जाए.भड़ास तो हर चैनल पर दौड़ती है और अख़बारों के पहले पन्ने पर अक्सर स्थान ले लेती है बड़ी खबर बनकर.विधायक जी ने आव देखा न ताव और दे दिया एक बयान जिसको लेकर देश भर में बहस छिड़ सकती है.उनकी सरकार और उसके मुखिया की भद्द पिट सकती है. अब बहुत हो गया.अब आप भी बेचैन होंगें ये जानने के लिए कि भला विधायक ने क्या बोल दिया कि इतना हंगामा हो रहा है.तो सून लीजिये-“ पुलिस की सहायता से ही बिहार में शराब बेची जा रही है. पुलिसवाले पैसे लेकर शराब बिकवा रहे हैं. यदि पुलिस चाह जाये तो अपराध को तत्‍काल नियंत्रित किया जा सकता है. लेकिन खुद पुलिस पैसा लेकर शराब बिकवा रही है. मुख्‍यमंत्री की शराबबंदी योजना को पुलिस का सहयोग नहीं मिल रहा है. पुलिसवाले ही इसे फेल कर रहे हैं”.

अब आप ही बताइये- है न बवाली बयान.इतना ही पर विधायक जी नहीं रुके.लगे हाथ अपनी  पार्टी की नीतियों पर भी सवाल उठा दिया.फिर बोले-“ ऐसे जेडीयू युवा कमेटी का  गठन हो गया है मानो  इसे आरजेडी बनाने की तैयारी चल रही है.अरे भई जेडीयू को आरजेडी क्यों बनाने पर तुले हो.नीतीश कुमार सभी वर्ग के सर्वमान्‍य नेता हैं. लेकिन कमेटी में लव-कुश समाज को ही विशेष जगह मिली है “.

ये तो पार्टी के अन्दर की बात है जो बाहर आ गई है.लेकिन जहाँ तक शराब के बारे में विधायक जी का बयान  है ,वह तो बिलकुल बवाली है.अभी तो इसी सप्ताह गया में एक थानेदार ही शराब के कारोबार को आगे बढाने के आरोप में गिरफ्तार हुआ है.ये दीगर बात है कि वह जेल जाने से पहले ही फरार भी हो गया.विपक्ष तो कह ही रहा है.शराबबंदी फेल हो गई है.लेकिन जब सत्ताधारी दल का विधायक भी ऐसा ही सोंच रहा है ,सार्वजनिक रूप से बयान दे रहा है  तब तो सरकार की फजीहत तो सोलह आने तय है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.