City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में फिर मिले 20 नए मामले, 366 तक पहुंचा कोरोना का आंकड़ा.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

बिहार में फिर मिले 20 नए मामले, 366 तक पहुंचा कोरोना का आंकड़ा.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में सोमवार को फिर कोरोना के नए 20 पॉजिटिव मरीजों के सामने आने के साथ ही राज्य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का  आंकड़ा बढ़कर 366 तक पहुँच गया है. पहली बार सीतामढ़ी, शेखपुरा व अररिया जिले भी कोरोना की जद में आए। वहां कोरोना का खाता खुला.मंगलवार को गोपालगंज से छह, कैमूर से चार, जहानाबाद से तीन, मुंगेर से दो तथा बक्‍सर, बांका, अररिया, शेखपुरा व सीतामड़ी से एक-ऐक कोरोना पॉजिटिव मिले.

मंगलवार को जहां कोरोना के नए मामले मिले, वहीं सात मरीजों की दूसरी जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. सिवान के चार मरीज और बेगूसराय जिले के तीन मरीज पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं. आरएमआरआइ से मिली जानकारी के मुताबिक आज 23 और कोरोना मरीजों की पहली रिपोर्ट निगेटिव मिली है, उनकी दूसरी जांच रिपोर्ट निगेटिव मिलने के बाद उन्हें भी अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

गौरतलब है कि सोमवार को कोरोना का रिकॉर्ड टूट गया और एक दिन में ही 69 नए मामले सामने आए थे, जिनमें सबसे ज्यादा मुंगेर के थे. साथ ही कोरोना ने राज्य के कई नए जिलों में भी दस्तक दी. पहली बार मधुबनी में पांच, दरभंगा और पूर्णिया में भी नए मामले सामने आए. ये तीनों नए जिले हैं जहां कोरोना ने सोमवार को दस्तक दे दी.सोमवार को मुंगेर में सबसे अधिक 22 और रोहतास में 16 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो वहीं औरंगाबाद में पांच और भोजपुर में सात नए मामले सामने आए हैं. वहीं पटना के नए इलाके पाटलिपुत्र कॉलोनी में भी कोरोना का एक नया मरीज पाया गया है.

पटना के आईजीआईएमएस में एक दो साल के बच्चे में भी कल कोरोना का संक्रमण पाया गया है. नौबतपुर के मासूम की आंखों में समस्या थी. पहले बिहटा में इलाज कराया गया, बिहटा में ही बड़े मेडिकल संस्थान में उपचार के बाद उसे पटना एम्स रेफर कर दिया गया. एम्स से उसे आईजीआईएमएस रेफर कर दिया गया. परिजनों ने बच्चे को आईजीआईएमएस में भर्ती कर दिया. डॉक्टरों ने सलाह दी कि बच्चे की आंखें निकालनी पड़ेंगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.