City Post Live
NEWS 24x7

बिहार मे चल रहा था फर्जी पुलिसस्टेशन,दरोगा से लेकर थानेदार तक फर्जी|

Fake police station was running in Bihar, from the police officer to the police station.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव- बिहार में यू तो फर्जी पुलिसवाले तो पकड़ाते रहे हैं लकिन इस बार पूरा का पूरा एक थाना ही फर्जी पाया गया ,है न काफी हैरान करने वाली बात| यह फर्जी थाना पिछले 8 महीने से इलाके में एक्टिव था और लोगों से पैसे ऐंठ रहा था.हैरानी की बात तो ये है कि जिला मुख्यालय में चल रहे इस फर्जी थाने की किसी को कानों कान खबर नहीं थी. बता दें कि यह फर्जी थाना बांका शहर के एक निजी गेस्ट हाउस की में चल रहा था.

इस बारे में बांका थानाध्यक्ष ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर किसी अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस गई थी. जब वह छापेमारी कर थाना लौट रही थी तो उसी समय बांका गेस्ट हाउस के सामने सड़क पर एक अनजान महिला और युवक पुलिस ड्रेस में दिखे. शक के आधार पर जब उनसे पूछताछ की गई तो फर्जी थाने का मामला सामने आया. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार महिला अनिता खुद को दारोगा बता रही थी और वह बिहार पुलिस के फुल ड्रेसअप में थी. उसके पास से एक अवैध पिस्टल भी बरामद हुआ है. जबकि पकड़े गए दूसरे आरोपी का नाम आकाश कुमार है. वह खुद को थाने का चौकीदार बता रहा था.

गिरफ्तार अनिता बांका जिले के फुल्लीडुमर के दुधघटिया की रहने वाली है. उसने बताया कि फुल्लीडुमर के भोला यादव ने दारोगा में भर्ती कर बांका के इस कार्यालय में तैनात किया था. अपने काम के बारे में अनिता ने बताया कि जहां कहीं भी सरकारी आवास वगैरह बनते थे, वहां जांच करने के लिए वह जाती थी. वहीं, गिरफ्तार आकाश के मुताबिक, भोला यादव को 70 हजार रुपए देकर वह फर्जी थाने में चौकीदार की नौकरी कर रहा था. थानाध्यक्ष के मुताबिक, इस कार्यालय में बहाल सभी कर्मियों को पुलिस वर्दी और अवैध पिस्टल उपलब्ध कराने में फुल्लीडुमर के भोला यादव का नाम मुख्य सरगना के रूप में सामने आ रहा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.