City Post Live
NEWS 24x7

डेंगू का कहर जारी, सहरसा के अपर-समाहर्ता सृष्टि राज की मौत, सरकार बेपरवाह

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

डेंगू का कहर जारी, सरकारी अधिकारी सृष्टि राज की मौत, सरकार बेपरवाह

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार सरकार के तमाम दावों के वावजूद डेंगू के कहर पर कोई लगाम नहीं लग पा रहा है. पटना में डेंगू का कहर लगातार जारी है. डेंगू पर रोकथाम को लेकर सरकार कितने ही दावे कर ले, लेकिन डेंगू से लोगों की मौत पर सरकारी अमला कोई अंकुश नहीं लगा पा रहा है. डेंगू की चपेट में आने की वजह से बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी सृष्टि राज की बुधवार की देर रात मौत हो गई.

 बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी सृष्टि राज पिछले 2 दिनों से डेंगू से पीड़ित थे. सृष्टि राज का इलाज पटना के पारस अस्पताल में चल रहा था.लेकिन इलाज के दौरान सृष्टि राज को डॉक्टर नहीं बचा पाए और उनकी मौत हो गई. आपको बता दें हाल ही में सृष्टि राज सहरसा के एसडीसी बनाए गए थे. इससे पहले वो नालंदा के हिलसा में एसडीओ के पद पर तैनात थे. बिहार में डेंगू से किसी अधिकारी की मौत का यह पहला मामला नहीं हैं. इससे पहले भी पटना की रहने वाली संगीता कुमार की डेंगू की वजह से मौत हो गई थी. संगीता गोपालगंज में समाज कल्याण विभाग की समेकित बाल विकास परियोजना (आईसीडीएस) में बतौर डीपीओ के पद पर तैनात थीं.

लगातार डेंगू से लोगों की मौत हो रही है. लेकिन बिहार के स्वास्थ्य मंत्री ये मानने को अभी तैयार नहीं हैं कि डेंगू भयावह रूप ले चूका है. आम आदमी ही नहीं बल्कि दो डॉक्टर भी अबतक देंगून की भेंट चढ़ चुके हैं. अस्पताल में डेंगू मरीजों की संख्या में लगातार ईजाफा होता जा रहा है. डेंगू की रोकथाम के लिए विशेष व्यवस्था करने की बजाय राज्य सरकार डेंगू से हुई मौतों को छिपाने में जुटी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.