City Post Live
NEWS 24x7

विकास बहल पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप,पीड़ित महिला फैंटम प्रोडक्शन हाउस में करती थी काम

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

विकास बहल पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप,पीड़ित महिला फैंटम प्रोडक्शन हाउस में करती थी काम

सिटी पोस्ट लाइव : आज कल सोशल मीडिया पर हैशटैग MeToo और हैशटैग TimesUp के जरिये भारत के हर क्षेत्र की महिलाएं अपने साथ हुए दुर्व्यवहार और प्रताड़ना को सोशल पर सबूत के साथ साझा कर रही है. लगातार सोशल मीडिया पर साझा हो रहे इस तरह के मामले के बाद से यह बहस तेज हो गई है कि कैसे किसी ऑर्गेनाइजेशन या दफ़्तर के भीतर ही महिलाओं के साथ इस तरह की घटनाएं घटित हो रही हैं.और किसी को भनक तक नहीं लग रही. यौन उत्पीड़न के आरोपों से जुड़े कई संस्थानों ने अब कार्रवाई की बात भी कही है.

 

विकास बहल पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप- फ़िल्मकार विकास बहल पर जिस महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है वो फ़ैंटम फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस में काम करती थी. फ़ैंटम के संस्थापक फ़िल्मकार अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मंतेना और विकास बहल हैं. हफिंगटन पोस्ट इंडिया को दिए इंटरव्यू में फ़ैंटम प्रोडक्शन हाउस की पूर्व महिलाकर्मी ने विकास बहल पर मई 2015 में गोवा के एक होटल में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. महिला ने कहा है कि – “यौन हमले की शिकायत उन्होंने अनुराग कश्यप से की थी, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की.इस शिकायत की पुष्टि करते हुए अनुराग कश्यप ने हफिंगटन पोस्ट इंडिया की रिपोर्ट में कहा है कि जो भी हुआ वो ग़लत था.:”

 

अनुराग कश्यप ने मानी गलती – अनुराग ने हफिंगटन पोस्ट इंडिया से बातचीत के दौरान कहा कि – “हमलोगों ने इस मामले को ठीक से हैंडल नहीं किया. हम पूरी तरह से नाकाम रहे. मैं ख़ुद के सिवाय किसी और पर आरोप नहीं लगा सकता . लेकिन मैं अब इसे मामले को ठीक से हैंडल करने को लेकर प्रतिबद्ध हूं. मुझे उस महिला पर पूरा भरोसा है. उस महिला को मेरा पूरा समर्थन है. बहल ने जो भी किया वो चिंताजनक है . हमलोग पहले से ही चीज़ों को ठीक करने में लगे हैं.”हम इस मामले में पीड़ित महिलाकर्मी की जितनी भी मदद हो सकती है करेंगे साथ ही अनुराग कश्यप ने ट्विटर के जरिये फ़ैंटम प्रोडक्शन हाउस खत्म करने की आधिकारिक घोषणा कर दी है.

यह भी पढ़ें – लोकसभा चुनाव में बिहार के बेगुसराय से चुनाव लड़ेंगे कन्हैया कुमार, जावेद अख्तर करेंगे प्रचार

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.