City Post Live
NEWS 24x7

भाई दूज पर गिफ्ट कर सकते हैं ये ये 5 गैजेट्स.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :आज गोवर्धन पूजा यानी भाई दूजका पर्व है.बहनें भाइयों की रक्षा के लिए इस पर्व को करती हैं.इस दिन भाई अपनी बहन को गिफ्ट देते हैं.आज के दिन आप अपनी बहन को गैजेट गिफ्ट कर सकते हैं,अपनी बहन की फिटनेस से बेहद प्यार करनेवाले भाई बहनों को एक स्मार्ट वॉच गिफ्ट करने के बारे में सोच सकते हैं. स्मार्टवॉच मार्केट में ₹500 से लेकर ₹1000 तक की कीमत में उपलब्ध है.

अगर आपके भाई या बहन के पास ऐसा स्मार्टफोन है, जो वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है तो आप उन्हे एक वायरलेस चार्जर गिफ्ट कर सकते हैं. ये मार्केट में बेहद किफायती कीमत में मिल जाता है. आप इसे ₹600 से लेकर ₹800 के बीच खरीद सकते है.. पावर बैंक एक एवरग्रीन ऑप्शन है. पावर बैंक हर किसी को खूब पसंद आता है. यह एक काफी काम का गैजेट है. पावर बैंक से आप अपना स्मार्टफोन और अन्य गैजेट्स कहीं पर भी चार्ज कर सकते हैं. इनकी कीमत ₹500 से लेकर ₹1000 के बीच हो सकती है.

भाई दूज पर आप अपनी बहन या भाई को इयरबड्स गिफ्ट कर सकते हैं. ये बेहद किफायती दाम में आ जाते हैं. इन्हे ₹500 से लेकर ₹1000 तक की कीमत में आसानी से खरीदा जा सकता है. यह गिफ्ट भाई दूज के मौके पर आपके भाई या बहन को बेहद पसंद आएगा.आजकल जीपीएस टैग काफी चर्चा में है. इनकी बदौलत आप अपने डिवाइसेज को गुम होने से बचा सकते हैं. अब अलग-अलग कंपनी के हिसाब से इनकी कीमत कम या ज्यादा हो सकती है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.