City Post Live
NEWS 24x7

Maruti Suzuki की XL6 लॉन्‍च, बेस मॉडल 9.79 लाख, ऑटोमैटिक 11.46 रुपये

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

Maruti Suzuki की XL6 लॉन्‍च हुई, बेस मॉडल 9.79 लाख, ऑटोमैटिक 11.46 रुपये

सिटी पोस्ट लाइव: मारुती सुजुकी  ने अपनी मोस्‍ट अवेटेड XL6 कार को लॉन्‍च कर दिया है. Maruti की 7 सीट वाली अर्टिगा पर आधारित इस कार को पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में उतारा गया है. हालांकि इस कार में सिर्फ 6 सीट हैं और इसका लुक भी अर्टिगा से थोड़ा अलग है. इस कार की शुरुआती कीमत 9.79 लाख रुपये है. XL6 को Maruti Suzuki की प्रीमियम डीलरशिप नेक्सा से बेचा जाएगा.

फिलहाल कंपनी ने इस कार को 2 ऑटोमेटिक वेरियंट में बाजार में उतारा है.यह दो वेरियंट Zeta और Alpha हैं. जेटा-मैन्युअल गियरबॉक्स की कीमत 9.79 लाख है जबकि ऑटोमैटिक की कीमत 10,89,689 रुपये है. वहीं Alpha-मैन्युअल गियरबॉक्स का दाम 10.36 लाख रुपये और ऑटोमैटिक की कीमत 11.46 रुपये है.

Maruti Suzuki XL6  में इंजन 1 अप्रैल 2020 से लागू होने वाले बीएस6 एमिशन नॉर्म्स के अनुरूप हैं.वहीं कार में 1.5-लीटर स्मार्ट हाइब्रिड पेट्रोल इंजन दिया गया है. ग्राहकों को कार में 5-स्पीड मैन्युअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के ऑप्शन मिल रहे हैं. इस कार में सेफ्टी के लिए ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स है. वहीं रियर पार्किंग सेंसर्स, सीट बेल्ट रिमाइंडर और हाइस्पीड वॉर्निंग अलर्ट भी सेफ्टी के लिए इसे खास बनाता है. कार में स्‍मार्टप्ले स्टूडियो इन्फोटेनमेंट सिस्टम के अलावा ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसी सुविधाएं मौजूद हैं.

मारुति सुजुकी इंडिया के ने अनुसार सिर्फ 4 साल की अवधि में Nexa के 1 मिलियन ग्राहक हैं. इसके 200 शहरों में 300 से अधिक आउटलेट्स हैं. हम लगातार अपने ग्राहकों के लिए नए प्रोडक्‍ट और सर्विस पेश करने की कोशिश करते हैं. हमें उम्‍मीद है कि XL6 भी कंपनी के अन्‍य मॉडल की तरह सफल होगा और यह ग्राहकों को पसंद आएगा. यह मॉडल स्‍टाइयलिश, कंफर्ट, सेफ्टी और शानदार है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.