City Post Live
NEWS 24x7

iPhone पर 52,000 रुपये तक का मिल रहा है इंस्टेंट डिस्काउंट .

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : iPhone खरीदने का एक बढ़िया मौका है.इस समय आपके पुराने फोन्स के लिए Trade- In ऑप्शन मिल रहा है. यानी अगर आप अपना पुराना फोन Apple Store को देते हैं तो उसके एवज में कंपनी इंस्टेंट डिस्काउंट देती है. हाल ही में Apple की ओर से जारी लिस्ट के मुताबिक iPhone 11 Pro Max के लिए एक्सचेंज प्राइस 52,195 रुपये है. अगर आप भी एक नया iPhone खरीदने की चाहत रखते हैं तो अब सही समय आ गया है. इस वक्त आपको नया iPhone खरीदने पर 52 हजार रुपये तक का भारी डिस्काउंट मिल सकता है.

Apple ने हाल ही में भारत में भी अपना ऑनलाइन स्टोर (Apple Online Store) खोल दिया है. एप्पल की इस साइट में कई तरह के डिस्काउंट दिए जा रहे हैं. मसलन आप इस साइट में Trade- In ऑप्शन, Contact-less delivery ऑफर और  Students discounts भी पा सकते हैं. Apple इन दिनों अपने ऑनलाइन स्टोर में Trade- In ऑप्शन के तहत शानदार डिस्काउंट दे रही है. इसे अब तक का सबसे शानदार ऑफर माना जा रहा है. इस ऑप्शन की एक अच्छी बात ये है कि इसमें ग्राहक को इंस्टेंट फायदा मिल जाता है.

अगर आप नया iPhone 12 खरीदते हैं तो आपको पुराने iPhone 11 Pro Max के लिए 52,195 रुपये का इंस्टेंट एक्सचेंज डिस्काउंट मिल जाएगा. दरअसल Trade- In के जरिए आप नया आईफोन खरीदते समय अपने पुराने फोन को एक्सचेंज कर सकते हैं, जिसकी आपको ठीक-ठाक कीमत मिल जाती है. एक्सचेंज डिस्काउंट की भी कुछ शर्ते हैं. बेस्ट प्राइस पाने के लिए आपका पुराना फोन वर्किंग कंडिशन में होना चाहिए. इस फोन में कोई टूट-फूट नहीं होनी चाहिए. पुराने फोन की स्क्रीन सही होनी चाहिए. साथ ही हैंडसेट की बैटरी भी ठीक होनी चाहिए. आपके डिस्काउंट देने से पहले फोन की एक बार फिजिकल जांच भी होती है. इसी के बाद ही आपको नए फोन के लिए डिस्काउंट दिया जाता है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.