City Post Live
NEWS 24x7

होंडा मोटरसाइकल ने दमदार फीचर्स के साथ एविएटर के नए मॉडल को किया लांच, जाने कीमत

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: होंडा मोटरसाइकल ऐंड स्कूटर इंडिया ने एविएटर के नए मॉडल को लॉन्च कर दिया है. इसकी नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 55,157 रुपये रखी गई है. होंडा ने कुछ ही दिन पहले 2018 Honda Activa i स्कूटर को भी लॉन्च किया था. एविएटर में अब होंडा ने नए फीचर्स जोड़े हैं. होंडा एविएटर के नए मॉडल में एलईडी हेडलैम्प और पोजिशन लैम्प मिलेंगी।.इसके साथ ही इसमें अब फोर इन वन लॉक होगा जो कि इग्निशन को टर्न करने और सीट को खोलने में मददगार होगा. मफलर के लिए एक मेटल प्रोटेक्टर भी इस नए मॉडल में दिया गया है.

 

 

नए फीचर्स के अलावा 2018  एविएटर स्कूटर नई कलर स्कीम में भी आॅफर किया जाएगा. यह नई कलर स्कीम  पर्ल स्पार्टन रेड होगी. इससे पहले तक यह केवल पर्ल इग्निय्स ब्लैक, पर्ल अमेजिंग वाइट और मैट सिल्वर मेटैलिक कलर  में आता था. 2018 एविएटर को तीन वेरियंट्स, स्टैंडर्ड, अलॉय ड्रम और अलॉय डिस्क में आॅफर किया गया है.

 

होंडा के इस नए एविएटर मॉडल में 109cc, सिंगल सिलिंडर इंजन है जो कि 8 बीएचपी का पावर और 8.9 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट कर सकता है. इस स्कूटर के फ्रंट में 12 इंच वील है जो कि टेलिस्कोपिक सस्पेंशन से लैस है. इसके साथ ही इसमें 10 इंच रियर वील दिया गया है जो कि मोनोशॉक सस्पेंशन से लैस है. आॅप्शन के तौर पर फ्रंट डिस्क ब्रेक भी आॅफर की जा रही है. यह नया मॉडल 82 किलोमीटर प्रति लीटर की टॉप स्पीड पकड़ सकता है, ऐसा कंपनी का दावा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.