City Post Live
NEWS 24x7

Samsung के 5G फोन पर धमाकेदार ऑफर.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : अब 5G टेक्नोलॉजी का ज़माना आ गया है.5G सेवा शुरू होने के बाद लोग 5जी फोन की तरफ शिफ्ट हो रहे हैं .अगर आप भी कोई नया 5जी स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर खरीददारी का बेहतरीन मौका है. फ्लिपकार्ट से सैमसंग गैलेक्सी F23 5G को अच्छी डील पर घर लाया जा सकता है. इस फोन में 5000mAh बैटरी, हाई रिफ्रेश रेट ,5जी कनेक्टिविटी जैसे खास फीचर हैं. फ्लिपकार्ट की ये डील स्टैंडर्ड 4GB रैम और 128GB मेमोरी वेरिएंट पर नहीं है, बल्कि इसके 6GB RAM और 128GB, वेरिएंट पर है.

 

फ्लिपकार्ट फोन पर फ्लैट 30 प्रतिशत की छूट दे रहा है, जिससे बाद फोन की कीमत असल कीमत 22,999 रुपये से घटकर 15999 रुपये हो जाती है. ये ऑफर कॉपर ब्लश कलर वेरिएंट पर उपलब्ध है.इसके अलावा, SBI क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर, आप 1,000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं. एसबीआई क्रेडिट कार्ड ऑफर की मदद से इसकी कीमत 14,999 रुपये हो जाती है. जबकि फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड हाल्डर को 5 प्रतिशत की छूट मिल सकती है.

 

Samsung Galaxy F23 को एक्सचेंज डील से और भी सस्ते में खरीदा जा सकता है. इसके ज़रिए आप भारी छूट प्राप्त कर सकते हैं. एक्सचेंज डील के जरिए सैमसंग F-सीरीज़ स्मार्टफोन पर 15200 रुपये की छूट मिल जाएगी.स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Samsung Galaxy F23 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच का फुल-एचडी+ इनफिनिटी-यू डिस्प्ले और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन है. ये फोन Android 12 पर चलता है. फोन दो कलर ऑप्शन में आता है जो एक्वा ब्लू और फॉरेस्ट ग्रीन है.

 

कैमरे के तौर पर Samsung Galaxy F23 5G फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया हुआ है. इसमें f/1.8 अपरचर के साथ 50-मेगापिक्सल का सैमसंग ISOCELL JN1 प्राइमरी सेंसर है. साथ में 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर भी शामिल है.सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर है. पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, और ये USB Type C चार्जिंग फीचर सपोर्ट के साथ आता है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.