City Post Live
NEWS 24x7

5 घंटे चली जुकरबर्ग पर डेटा लीक मामले में सुनवाई

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

कैंब्रिज एनालिटिका डेटा लीक मामले में फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग कैंब्रिज यूएस कांग्रेस के सामने पेश हुए। उन्होंने भरोसा दिलाते हुए कहा कि भारत में होने वाले चुनाव फेसबुक के जरिए प्रभावित नहीं हों इसलिए वो कड़े प्रयास कर रहे हैं।

चुनावों को लेकर जकरबर्ग का बयान
जकरबर्ग ने कहा, ‘चुनावों को ध्यान में रखते हुए 2018 बहुत अहम साल है। इस साल भारत से साथ-साथ अमेरिका, पाकिस्तान, ब्राजील आदि देशों में चुनाव होने हैं। हम इस बात का भरोसा दिलाते हैं कि चुनाव प्रभावित न हों और इसलिए हम हर मुम्किन कोशिश करेंगे।’ भारत को लेकर उन्होंने कहा कि ‘हम विश्वास दिलाते हैं कि आने वाले चुनावों की अखंडता बनाने के लिए हम हर संभव कोशिश करेंगे।’उन्होंने फेसबुक पर भी एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में जकरबर्ग ने कैंब्रिज एनालिटिका डेटा लीक मामले में गलती मानते हुए कहा कि फेसबुक ने अब तक कई कड़े कदम उठाए हैं और आगे भी इस बात पर गौर किया जाएगा कि इस तरह की कोई दूसरी घटना आगे न हो।

जकरबर्ग ने मांगी माफी
यूएस में हुई सुनवाई में उन्होंने कहा, ‘मुझे इस बात का बेहद खेद है कि हम इस मामले को पकड़ने के लिए धीमे साबित हुए। इसे मैं अपनी गलती मानता हूं। मैंने फेसबुक लॉन्च किया था, इसे मैं ही चला रहा हूं और इससे जुड़ी जो भी गड़बड़ी सामने आई उसके लिए मैं ही जिम्मेदार हूं।’

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.