City Post Live
NEWS 24x7

अब रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी सुना दिया-‘ज्यादा सीटों के लिए पैंतरेबाजी कर रहे हैं ‘मांझी-कुशवाहा’

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आरजेडी पूरी तरह आक्रामक है। आरजेडी की आक्रमकता अपने राजनीतिक विरोधियों को लेकर भी है और अपने सहयोगियों को लेकर भी है। पूरी तरह से फ्रंटफुट पर खेलने के मूड में दिख रही आरजेडी न सिर्फ अपने सियासी दुश्मनों पर लगातार हमलावर है बल्कि सहयोगियों को भी रोज उनकी राजनीतिक हैसियत बता रही है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पहले हीं बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी को लेकर दो टूक कह चुके हैं कि किसी ने उनको बांधकर नहीं रखा है अगर वे कहीं जाना चाहते हैं तो  जा सकते हैं।

दूसरी तरफ आज आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी जीतन राम मांझी, उपेन्द्र कुशवाहा और मुकेश सहनी को बहुत कुछ सुना दिया है। सिटी पोस्ट लाइव से बातचीत करते हुए रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि महागठबंधन से कोई अलग नहीं हुआ सब राजनीतिक पैंतरा है। अपने कार्यकर्ताओं को संतुष्ट करने के लिए ये लोग उछलकूद कर रहे हैं।

जनता का दबाव है कि विपक्ष एकजुट हो अंततः सब एक होंगे। ज्यादा सीटों के लिए सब हो रहा है। लोकसभा चुनाव में में उपेन्द्र कुशवाहा, जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी के पास तो उम्मीदवार हीं नहीं था। उपेन्द्र कुशवाहा दो-दो जगह से खड़े हो गये। जाहिर है तेजस्वी यादव की तरह रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी जीतन राम मांझी, उपेन्द्र कुशवाहा और मुकेश सहनी की राजनीतिक हैसियत पर सवाल उठाए हैं।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.