City Post Live
NEWS 24x7

30 जनवरी से पूरे 33 दिनों तक अस्त रहेंगे शनि.

शनि के अस्त होने से इन चार राशियों को होगी परेशानी, जानें संकट तलने के लिए क्या करना है उपाय.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : शनिदेव 30 जनवरी 2023 को कुंभ राशि में अस्त होंगे और पूरे 33 दिनों तक अस्त रहेंगे. कर्म फलदाता शनि के अस्त होने से कई राशियां प्रभावित होंगी, लेकिन चार राशि वालों पर शनि की टेढ़ी नजर रहेगी.अन्य ग्रहों की तुलना में शनि सबसे धीमी गति वाले ग्रह हैं, ऐसे में उन्हें एक राशि से दूसरी राशि में परिवर्तन करने में पूरे ढाई वर्ष लग जाते हैं. शनिदेव मकर और कुंभ राशि के स्वामी ग्रह कहलाते हैं. वहीं तुला इनकी उच्च और मेष नीच राशि मानी जाती है.
शनि 30 जनवरी 2023 को अस्त होने वाले हैं. वे अपनी ही राशि कुंभ राशि में अस्त होंगे. 30 जनवरी रात्रि 12:02 पर शनि कुंभ राशि में अस्त हो जाएंगे और पूरे 33 दिनों तक कमजोर अवस्था में रहेंगे.शनि के अस्त होने का प्रभाव कई राशियों पर अनुकूल या प्रतिकूल रूप से पड़ेगा. लेकिन इस दौरान विशेषकर चार राशियों को सावधान रहने की जरूरत है.

मेष (Aries): शनि मेष राशि के 11वें भाव में अस्त होंगे. इससे आपको नौकरी में परेशानियां आ सकती है. पैसों को लेकर सावधान रहें. क्योंकि बहीखाते थोड़ा भी ऊपर नीचे हुए तो आप फंस सकते हैं. खासकर शनि के अस्त होने के एक सप्ताह तक पैसों से जुड़ी किसी निवेश के बारे में न सोचें, वरना आर्थिक नुकसान की संभावना है. साथ ही सेहत को लेकर भी सावधान रहें.उपाय: सोमवार के दिन शिवजी का शुद्ध जल से अभिषेक करें.

कर्क (Cancer): शनि आपके 8वें भाव में अस्त होंगे. इससे नौकरी को लेकर थोड़ा सावधान हो जाएं और जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. बिजनेस के लिए भी थोड़ा रुककर फैसला लेना सही होगा. वैवाहिक जीवन में भी उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है.उपाय: शनिवार के दिन हनुमान मंदिर जरूर जाएं और हनुमान चालीसा का पाठ करें.

 

सिंह (Leo): शनि आपके 7वें भाव में अस्त होने वाले हैं. इससे आपके लिए यह समय स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्या ला सकता है. खासकर जिन्हें गठिया या फिर दांतों का रोग है उनके लिए थोड़ा कठिन समय है. बीमारियों से जहां शारीरिक तकलीफ होगी, वहीं इलाज के दौरान खर्च भी बढ़ेंगे.
उपाय: मंगलवार या शनिवार के दिन व्रत करें और शाम को मंदिर में प्रसाद बांटें.

कुंभ (Aquarius): कुंभ शनि की स्वराशि है, जिसमें ये अस्त होने जा रहे हैं. शनि आपकी राशि के लग्न भाव में अस्त होंगे. ऐसे में आपकी आर्थिक स्थिति थोड़ी मुश्किल होने वाली है. इस समय नौकरी छोड़ने या बदलने की भूल न करें. किसी से भी कड़वा न बोलें. किसी भी बहसबाजी से दूर रहें तो आपके लिए बेहतर होगा.उपाय: शनिवार के दिन गरीबों को खाना खिलाएं या फिर कपड़े का दान करें.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.