City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी का नीतीश पर बड़ा हमला -सुशासन में पालतू गुंडे खुली गुंडई और नंगई पर उतर आए हैं. संभालिए इन्हें!

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर फोड़े दनादन ट्विटर बम . नीतीश कुमार के मुँह से क़ानून के राज की बात ऐसी ही है जैसे कोई यह दावा करे कि हमारी बिल्ली सारे सूबे के चूहों की रखवाली करती है.नीतीश जी आपके तथाकथित कृत्रिम सुशासन में  पालतू गुंडे खुली गुंडई और नंगई पर उतर आए है। संभालिए इन्हे!

सिटी पोस्ट लाईव : अपनी पार्टी के नताओं पर लगातार हो रहे हमले को लेकर आज आरजेडी नेता तेजस्वी बेहद आक्रामक मूड में दिखे.सुबह सुबह उठते ही उन्होंने ट्विट के जरिये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जमकर निशाना साधना शुरू कर दिया .दनादन एक के बाद एक 9 फिर दस ट्विट कर दिए . मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर विपक्ष ने हमला तेज कर दिया है. गौरतलब है कि  ​बेगूसराय के बखरी विधायक उपेंद्र पासवान पर कल देर शाम अपराधियों ने हमला कर दिया था .इस हमले में विधायक बाल बाल बचे थे. लेकिन विधयक को निशाना बनाकर की गई गोलीबारी में  दो लोग जख्मी हो गये थे .

तेजस्वी ने इस हमले को अगले सप्ताह शुरू होनेवाली अपनी  न्याय यात्रा को रोकने की शाजिष करार देते हुए ट्विट किया है कि आरजेडी  के सांसदों, विधायकों, कार्यकर्ताओं पर हमला करा देने से उनकी न्याय यात्रा नहीं रुकने वाली है.

ट्वीट नंबर 1

दिन-दहाड़े जनादेश का बलात्कार और डकैती से नीतीश जी पेट नहीं भरा जो अब हमारे विधायकों को मरवाने पर आमादा हैं. अभी बखरी से हमारे विधायक उपेंद्र पासवान पर इस चोर सरकार के पाले हुए गुंडों ने खुलेआम ताबडतोड़ गोलियां चला कर जानलेवा हमला किया है.

ट्वीट नंबर 2

अभी हमारे विधायक उपेंद्र पासवान पर गोलियों की बौछार की गयी. उपेंद्र जी को गोली नहीं लगी, लेकिन उनके साथ बैठे हुए दो साथियों के पेट और पैर पर गोलियां लगीं. हमलावर फ़िल्मी अंदाज में हवा में firing करते हुए bikes पर भाग गए. नीतीश कुमार ऐसे हादसों पर मौनी बाबा बन जाते हैं.

ट्वीट नंबर 3

मैं देशवासियों को बताना चाहूंगा कि विगत जुलाई में जनादेश का क़त्ल करने के बाद से हमारे चौथे विधायक पर धमकी के बाद जानलेवा हमला हुआ है. नीतीश कुमार चोरी की कुर्सी बचाने के चक्कर में काला लबादा ओढ़कर कुर्सी से चिपक गए हैं.नीतीश कुमार के मुँह से क़ानून के राज की बात ऐसी ही है जैसे कोई यह दावा करे कि हमारी बिल्ली सारे सूबे के चूहों की रखवाली करती है.नीतीश जी आपके तथाकथित कृत्रिम सुशासन में  पालतू गुंडे खुली गुंडई और नंगई पर उतर आए है। संभालिए इन्हे!

ट्वीट नंबर 4

जैसा राजा वैसा प्रशासनिक तंत्र. जनादेश की डकैती के बाद पूरा प्रशासनिक अमला सचमुच डकैतों सा व्यवहार पर उतर आया है. कानून व्यवस्था पर मीडिया की एडिटिंग कर स्थिति में सुधार नहीं आएगा. अगर चुनावी राजनीति में अब भी आस्था बची हो तो कर लें दो दो हाथ! गोलियां चला कितनों को मरवा पाइएगा?

ट्वीट नंबर 5

नीतीश कुमार में कानून व्यवस्था की घटिया होती स्थिति सुधारने की काबिलियत नहीं तो नैतिकता और समाज सुधार की बात किस मुंह से करते हैं? ख़बर Edit व कंट्रोल करने के बजाय अपने गुर्गों को कंट्रोल करें, विपक्ष पर गुंडे इस्तेमाल करने की हिम्मत ना करें, जनता मूर्ख नहीं!

नीतीश जी,अगर आप सोचते है कि अपने पालतू और प्रशासन प्रायोजित गुंडो से राजद के विधायकों, कार्यकर्ताओ व समर्थको को मरवाकर आप तेजस्वी को न्याय यात्रा करने से रोक देंगे तो आप ख़ुद को धोखा दे रहे है।माना पुलिस तंत्र 13साल से आपके कब्ज़े मे है लेकिन हिम्मत है तो चुनावी मैदान मे आकर लड़ो

ट्वीट नंबर 6

नीतीश कुमार ख़ुद बिहार सरकार द्वारा दिए गए 350 SSG गार्ड, 10 बुलेट प्रूफ़ कार, केंद्र द्वारा दी गई Z प्लस सुरक्षा, CRPF और विपक्ष की सारी सुरक्षा लिए हुए हैं. अच्छी बात है लेकिन विपक्षी नेताओं की सुरक्षा और उनपर हमले की ज़िम्मेवारी कौन लेगा नीतीश कुमार जी?

 

ट्वीट नंबर 7

जिस सूबे के CM पर ख़ुद संगीन हत्या का गंभीर मामला हो उससे आप दूसरों की सुरक्षा की उम्मीद क्या कर सकते है? विगत दशक मे विज्ञापन की blackmailing कर मीडिया से अपराध और लूट की ख़बरे दबवाकर सुशासन बाबू बने नीतीश कुमार अब सोशल मीडिया के जमाने मे सुशासन बाबू बनकर दिखाये ? जिस सूबे के CM पर ख़ुद संगीन हत्या का गंभीर मामला हो उससे आप दूसरो की सुरक्षा की उम्मीद क्या कर सकते है?

विगत दशक मे विज्ञापन की blackmailing कर मीडिया से अपराध और लूट की ख़बरे दबवाकर सुशासन बाबू बने नीतीश कुमार अब सोशल मीडिया के जमाने मे सुशासन बाबू बनकर दिखाये?

ट्वीट नंबर 8

नीतीश जी,अगर आप सोचते है कि अपने पालतू और प्रशासन प्रायोजित गुंडों से राजद के विधायकों, कार्यकर्ताओं व समर्थकों को मरवाकर आप तेजस्वी को न्याय यात्रा करने से रोक देंगे तो आप ख़ुद को धोखा दे रहे हैं. माना पुलिस तंत्र 13 साल से आपके कब्ज़े में है, लेकिन हिम्मत है तो चुनावी मैदान में आकर लड़ो.

 

ट्वीट नंबर 9

नीतीश कुमार के मुंह से क़ानून के राज की बात ऐसी ही है, जैसे कोई यह दावा करे कि हमारी बिल्ली सारे सूबे के चूहों की रखवाली करती है. नीतीश जी आपके तथाकथित कृत्रिम सुशासन में पालतू गुंडे खुली गुंडई और नंगई पर उतर आए हैं. संभालिए इन्हें!

इस ट्विट से साफ़ पता चलता है कि जैसे जैसे चुनाव करीब आता जा रहा है तेजस्वी की आक्रामकता बढ़ती जा रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.