City Post Live
NEWS 24x7

लालू के जबरा फैन से मिले तेजस्वी, कहा-पिता के पटना आने का सबको बेसब्री से इंतज़ार

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : RJD सुप्रीमो लालू यादव भले सक्रीय राजनीति में नहीं हैं लेकिन आज भी उनके लाखों फैन्स हैं.गुरुवार को RJD दफ्तर से पार्टी की बैठक कर लौट रहे लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव की मुलाक़ात अपने पिता के एक खास फैन से हुई. ये लालू का फैन अपनी छाती पर लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का टैटू बनवा रखा है.दरअसल, गुरुवार को राजद कार्यालय से लौटते वक्त बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पटना के आयकर गोलंबर से गुजर रहे थे. इस दौरान तेजस्वी ने अपनी गाड़ी रोक कर सचिन राम से मुलाकात की. सचिन ने तेजस्वी को बताया कि वह उनके पिता लालू यादव के कितने बड़े फैन हैं. उन्‍होंने तेजस्वी को लालू के प्रति अपनी दीवानगी का इजहार किया.

दरभंगा का सचिन राम अपनी लालू भक्ति का इजहार करने के लिए तेजस्वी यादव को अपने सीने पर बने लालू यादव के टैटू को दिखाने लगा. लालू यादव यानी अपने पिता के इस भक्त से मिलकर तेजस्वी यादव भावुक हो गये. नेता प्रतिपक्ष ने सचिन राम से पूछा आपने ये टैटू कब बनवाया? तो सचिन राम ने जबाब दिया-कि लालू यादव के 74वें जन्मदिन पर.मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव के समर्थक अलग-अलग तरीकों से प्यार का इजहार करते रहते हैं. टैटू भी प्यार का इजहार करने का तरीका है. उन्होंने कहा कि आप तो जानते हैं कि टैटू परमानेंट होता है.

गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi yadav) करीब दो महीने बाद पटना लौटे हैं. नेता प्रतिपक्ष गुरुवार को आरजेडी कार्यालय पहुंच गए और नेताओं के साथ हाई लेवल मीटिंग की. मीटिंग में पार्टी स्थापना दिवस समारोह किस तरीके से मनाई जाए इस पर मंथन किया गया. नेताओं के साथ मीटिंग में स्थापना दिवस कार्यक्रम की तैयारी पर बात की. साथ ही आने वाले वक्त में नीतीश सरकार की घेराबंदी की रणनीति पर भी विचार विमर्श किया.तेजस्वी ने यह भी कहा कि हमलोग तो चाहते हैं कि लालू जी पटना जल्द से जल्द आ जाएं. साथ ही उन्‍होंने कहा कि एक-दो दिन में बता दिया जाएगा कि आरजेडी की स्थापना दिवस कैसे मनाई जाएगी. लालू जी आएंगे कि नहीं ये भी बता दिया जाएगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.