City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी यादव को सुशील मोदी का जबाब, बोले- अब सीएम हाउस में ‘नाच’ नहीं होता.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार (Bihar) के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Shushil Modi) ने लालू परिवार पर बड़ा हमला किया है.उन्होंने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि जब से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार बिहार में आई है, तब से सीएम आवास में नाच नहीं होता है. सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर हमला करते हुए कहा कि वह जमाना गया जब सीएम हाउस में अपराधी छुपते थे. उन्हें सीएम हाउस में शरण दिया जाता था और वहीं रंगारंग कार्यक्रम चला करता था. अब वह दिन लद गए हैं. यह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का सुशासन है, जहां नीतीश कुमार न किसी को बचाते हैं न फंसाते हैं.

 सुशील मोदी ने लालू यादव पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने काम के बल पर बिहार का मान बढ़ाया और काम के बल पर ही एनडीए जनता का भरोसा जीत कर सत्ता में लौटता रहा. काम के बल पर ही मतपेटियों से निकलने वाला भूत (लालू का जिन्न) भगाया गया. अब मुख्यमंत्री आवास में न नाच-गाना होता है, न वहां अपराधियों को छिपाया जाता है.सुशील मोदी ने सीएम नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए और तेजस्वी पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार  पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर लागू किया. सच्चाई जानने और जनता से संवाद बनाने के लिए विकास यात्रा जैसी 12 यात्राएं की. दिमागी दिवालियेपन की हद है कि जब कोई डिजिटल माध्यम से काम करे, तो कहो- घर से क्यों नहीं निकलते? और जब आप जनता के बीच जाएं, तो कहो- सरकारी पैसे का दुरुपयोग कर रहे हैं.  ऐसे अनेक गैरजिम्मेदार बयानों के चलते ही लोकसभा चुनाव में राजद का सूपड़ा साफ हुआ था.

लालू यादव के जेल में जन्मदिन मनाने को लेकर डिप्टी सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि कोरोना काल में “वर्क फ्राम होम” का न्यू नॉर्मल दुनिया मान रही है. लेकिन जेल से पार्टी चलाने वाले लालू प्रसाद लालटेन युग की अवैज्ञानिक सोच से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. वे एक ऐसे मुख्यमंत्री पर सरकारी आवास से बाहर न निकलने का हास्यास्पद आरोप लगा रहे हैं, जो  डिजिटल माध्यम से रोजाना 16 घंटे गरीबों-मजदूरों सहित सभी वर्गों की सेवा में लगा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.