City Post Live
NEWS 24x7

प्रशांत किशोर के बहाने RJD के मनोज ने सुशील मोदी पर किया हमला

राज्झाय सभा सांसद मनोज झा ने कहा-चुराई सरकार के डिप्टी CM बने हैं सुशील मोदी.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

प्रशांत किशोर के बहाने RJD के मनोज ने सुशील मोदी पर किया हमला

सिटी पोस्ट लाइव : JDU-BJP के बीच चल रहे घमाशान पर RJD की पैनी नजर बनी हुई है.अभी प्रशांत किशोर बीजेपी के नेताओं के निशाने पर हैं और ऐसे में उनकी पार्टी के नेता भी उनके बचाव में आगे नहीं आ रहे हैं. हाँ, आरजेडी जरुर प्रशांत किशोर के समर्थन के बहाने बीजेपी और जेडीयू पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा. जेडीयू वाले प्रशांत किशोर ने आज बिहार के डिप्टी सीएम पर करारा हमला किया है. प्रशांत किशोर द्वारा  सुशील मोदी को परिस्थितिवश का डिप्टी सीएम बताये जाने के बाद  अब आरजेडी के नेता राज्य सभा सांसद मनोज झा ने सुशील मोदी को चुराई गई सरकार का DY CM बता दिया है.

आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने प्रशांत किशोर के ट्वीट का समर्थन किया है. मनोज झा ने कहा है कि प्रशांत किशोर ने एक बात तो सही कहा कि चुराई सरकार के डिप्टी CM बने हैं सुशील मोदी. मनोज झा ने यह भी कहा कि सीएम नीतीश कुमार एक ही समय में 2 सिग्नल देते हैं और देश की जनता नीतीश को कभी माफ नहीं करेगी.

गौरतलब है कि प्रशांत किशोर के सीट शेयरिंग के फ़ॉर्मूला को लेकर यह विवाद पैदा हुआ है. प्रशांत किशोर पर जब सुशील मोदी ने हमला किया तो फिर सुशील मोदी ने पलटवार किया. जेडीयू वाले प्रशांत किशोर ने आज ट्वीट कर लिखा है कि सीएम नीतीश  का नेतृत्व और JDU की सबसे बड़े दल की भूमिका बिहार की जनता ने तय किया है, किसी दूसरी पार्टी के नेता या शीर्ष नेतृत्व ने नहीं. 2015 में हार के बाद भी परिस्थितिवश DY CM बनने वाले सुशील मोदी  से राजनीतिक मर्यादा और विचारधारा पर व्याख्यान सुनना सुखद अनुभव है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.