City Post Live
NEWS 24x7

असदुद्दीन ओवैसी के भगवा साफा से सोशल मीडिया पर ‘तूफान’

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटीपोस्टलाईव:बेंगलुरु से आ रही खबर के अनुसार कर्नाटक के चुनावी जंग में भगवा साफा पहनकर जेडीएस प्रत्‍याशी का समर्थन करने पहुंचे AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का इसके पीछे एक विशेष मकसद है.वो बीजेपी के भगवापन का जबाब भगवापन से देना चाहते हैं.वजह जो भी हो दक्षिणंपथी संगठनों के खिलाफ अक्‍सर तीखी टिप्‍पणी करने वाले असदुद्दीन ओवैसी का यह ‘भगवा रूप’ सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गया है.

दरअसल, कर्नाटक के बेलगाम में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे औवैसी ने भगवा साफा पहन रखा था. मुस्लिम बहुल इलाके में रैली के दौरान औवैसी ने सत्‍तारूढ़ कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुए कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को संविधान के मुद्दे पर 5 मिनट बहस की चुनौती दी. उन्‍होंने कहा कि इस बहस के दौरान वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी ला सकते हैं.

उन्‍होंने कहा कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को क्षेत्रीय दल ही हरा सकते हैं ,यह कांग्रेस के बस की बात नहीं है.इस रैली के बाद अब सोशल मीडिया में ‘भगवा ओवैसी’ की तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं. बड़ी संख्‍या में लोग कॉमेंट कर उनकी चुटकी ले रहे हैं.  कांग्रेस ने भी ओवैसी के इस रूप पर हमला बोला है. कांग्रेस के नैशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर रोहन गुप्‍ता ने सोशल मिडिया पर लिखा है  ‘जेडीएस बीजेपी के साथ है और ओवैसी जेडीएस के साथ हैं, इस तरह से ओवैसी बीजेपी के साथ हैं.यह सत्‍य है और बीजेपी का गेम प्‍लान है लेकिन कर्नाटक की जनता यह जानती है और इस जाल में नहीं फंसेगी.’

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.