City Post Live
NEWS 24x7

एक बार फिर फॉर्म में दिखे तेजस्वी, सीएम और उनके मंत्रियों पर जमकर निशाना साधा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: आज बजट सत्र के पांचवे दिन भी नेता प्रतिपक्ष पूरे फॉर्म में दिखे. बिहार विधानसभा की कार्यवाही कल विपक्ष के हंगामे के बाद आज 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया था. वहीं आज फिर सदन में कार्यवाही शुरू होने से पहले ही नेताओं ने सदन के बाहर जमकर हंगामा किया. वहीं आज एक बार फिर से नेता प्रतिपक्ष पूरे फॉर्म में दिखे.

नेता प्रतिपक्ष आज मीडिया से मुखातिब हुए और इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके मंत्रियों पर जबरदस्त हमला किया. वहीं एक बार से उन्होंने नीतीश कुमार के मंत्रियों को क, ख, ग, घ तक सीखने की नसीहत दे डाली है. इसके साथ ही उन्होंने मंत्रियों को अनपढ़ भी करार दे दिया है. बता दें कि, तेजस्वी यादव लगातार आक्रामक बने हुए हैं और केवल सदन ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया के जरिये भी सरकार पर हमलावर बने हुए हैं.

इसके साथ ही उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि, सीएम नीतीश हमलोगों को पढ़ाने की बात कर रहे हैं. सबसे पहले उन्हें खुद कम से कम अपने मंत्रियों को तैयार करना चाहिए. साथी ही कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि, सीएम ने कहा था कि वे क्राइम को गंभीरता से लेंगे लेकिन यहां तो अपराधी पुलिस की ही हत्या कर दे रहे हैं. वहीं शराबबंदी पर कहा कि, शराबबंदी तो भगवान् भरोसे ही चल रही है. तेजस्वी यादव ने महबूब आलम के मुद्दे को लेकर भी सरकार को घेरा. साथ ही बेरोजगारी और विधि व्यवस्था को लेकर भी करारा प्रहार किया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.