City Post Live
NEWS 24x7

किसके चेहरे पर वोट मांगेगा एनडीए ,नीतीश कुमार ने क्या क्या दिए सवाल का जबाब ?

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सोमवार को  मुख्यमंत्री आवास में आयोजित इफ्तार पार्टी में भी पत्रकार नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया लेने की कोशिश में जुटे थे.इफ्तार पार्टी में भी पत्रकार बड़ी राजनीतिक खबर ढूँढने की कोशिश में लगे थे .लेकिन पत्रकारों को जबाब मिला -, ‘‘यह एक खास मौका है जब मैं सभी के चेहरे पर खुशी देखना चाहूंगा. किसी और चेहरे के बारे में कृपया अभी सवाल नहीं करें. आपके सभी सवालों के जवाब उचित समय पर दिए जाएंगे.

सिटी पोस्ट लाईव :लोक सभा चुनाव में किसके चहरे पर वोट माँगा जाएगा ? नीतीश कुमार का चेहरा या फिर पीएम मोदी का चेहरा ? किस दल को  कितनी सीटें मिलेगी, जैसे सवालों को लेकर एनडीए में घमाशान मचा हुआ है.सभी दलों के नेता अपने अपने दावे पेश कर रहे हैं.लेकिन सबकी नजर नितीश कुमार पर टिकी है.सोमवार को  मुख्यमंत्री आवास में आयोजित इफ्तार पार्टी में भी पत्रकार नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया लेने की कोशिश में जुटे थे.इफ्तार पार्टी में भी पत्रकार बड़ी राजनीतिक खबर ढूँढने की कोशिश में लगे थे .लेकिन पत्रकारों को जबाब मिला -, ‘‘यह एक खास मौका है जब मैं सभी के चेहरे पर खुशी देखना चाहूंगा. किसी और चेहरे के बारे में कृपया अभी सवाल नहीं करें. आपके सभी सवालों के जवाब उचित समय पर दिए जाएंगे.अभी दुआ करें कि रमजान का महीना बिहार में अमन-चैन लेकर आए.”

राजनीतिक बयान की उम्मीद जब ख़त्म हो गई तब  बिहार और देश की तरक्की की दुआ की गई. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सब दुआ करें कि सूबे में बाढ़ और सूखे की स्थिति न आए.मुख्यमंत्री ने कहा कि रमजान के पवित्र महीने के प्रति सम्मान प्रकट किए जाने को ले हर वर्ष सरकार की तरफ से इफ्तार का आयोजन होता है. उसी परंपरा के तहत आज इफ्तार का आयोजन हुआ. उन्होंने कहा कि सब दुआ करें कि बिहार में सूखा या बाढ़ की स्थिति उत्पन्न नहीं हो. जिस तरह से मानसून के पहले का मौसम है, आंधी-तूफान और उमस है, उसे देख कभी-कभी यह संदेह भी होता है कि कहीं मानसून में विलंब न हो जाए. लोग यह दुआ करें कि समय पर मानसून आए और बारिश अच्छी हो.

आगामी लोक सभा चुनाव में कौन नेता होगा किसके चहरे पर वोट माँगा जाएगा के जबाब में उप-मुख्यमंत्री  सुशील कुमार मोदी पहले ही कह चुके हैं  कि नीतीश राज्य सत्ताधारी गठबंधन के नेता हैं और एनडीए 2019 के आम चुनावों में जदयू अध्यक्ष नीतीश और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों के आधार पर वोट मांगेगा.यानी बीजेपी अभी इस विवाद को तूल देने के मूड में नहीं है.लेकिन विपक्ष तो इसी बहाने एनडीए के अन्दर नेता और सीट के बंटवारे को लेकर चल रही खींचतान को हवा देने में जुटा हुआ है.तेजस्वी यादव बीजेपी से सवाल पूछ चुके हैं कि क्या नीतीश कुमार नरेन्द्र मोदी से बड़े नेता हैं गठबंधन के ? क्या इसबार भी नीतीश कुमार मोदी को बिहार में चुनाव प्राचार करने से रोक पायेगें ?

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.