City Post Live
NEWS 24x7

फिर तेजस्वी आए जदयू के निशाने पर, नीरज कुमार ने कहा-भाड़े के ज्ञान ने किया विस्फोट

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : इंसान हैं तो गलतियां होगी ही, लेकिन राजनीति में तो गलतियां ही निकली जाती है. यदि गलती मिल गई फिर पक्ष हो या विपक्ष एक दूसरे पर हमला करने से चुकते नहीं है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां नेता प्रतिपक्ष के सोशल मीडिया देखने वालों से बड़ी भूल हो गई. उन्होंने बिहार केसरी डॉ० श्रीकृष्ण सिंह की जगह अनुग्रह नारायण सिंह की फोटो लगा श्रधांजली दे दी. हालांकि उनका यह ट्वीट सुबह किया गया था, लेकिन किसी की नजर इसपर नहीं गई कि आखिर फोटो अनुग्रह बाबू का है या बिहार केसरी की. लेकिन शाम होते-होते जदयू की नजर इसपर पड़ ही गई.

फिर क्या था, जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी की बखिया उधेड़ दी. उन्होंने अपने ट्वीट में ये जरुर कहा कि गलती आपके सोशल मीडिया एक्सपर्ट की है, लेकिन इल्जाम तो आप पर ही लगेगा. उन्होंने दो ट्वीट करते हुए लिखा कि पुण्यतिथि श्रद्धेय डॉ० श्रीकृष्ण सिंह का और फोटो श्रद्धेय स्व० अनुग्रह बाबू का ज्ञान से घृणा अथवा सामाजिक घृणा का प्रकटीकरण है.

वे यही नहीं रुके उन्होंने अगले ट्वीट में तेजस्वी पर आरोप लगाते हुए कहा कि आपके भाड़े का ज्ञान ने बड़ा बिस्फोट कर दिया है. लेकिन इल्जाम आप पर ही लगेगा. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि आप तो राजनैतिक पर्यटक हैं, महापुरुषों को कैसे जानेंगे, आप तो जेल में बंद अपराधी को ही जानते हैं.

बता दें आज बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री और बिहार केसरी डॉ० श्रीकृष्ण सिंह की पुण्यतिथि है. उनको श्रधांजली देना तेजस्वी यादव को काफी महंगा पड़ गया है. हालांकि ये गलती सोशल मीडिया एक्सपर्ट द्वारा किया गया है, लेकिन क्या सच में तेजस्वी की भी नजर नहीं गई, कि उनकी सोशल मीडिया टीम ने बड़ा बलंडर मिस्टेक कर दिया है. एक गलती ने तेजस्वी पर हमला करने के लिए विरोधियों को मौका दे दिया.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.