City Post Live
NEWS 24x7

मीडिया से बात करते-करते रोने लगी नीलम देवी, कहा-लिपि सिंह पुलिस नहीं JDU की कार्यकर्ता

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

मीडिया से बात करते-करते रोने लगी नीलम देवी, कहा-लिपि सिंह पुलिस नहीं JDU की कार्यकर्ता

सिटी पोस्ट लाइव : मंगलवार को मोकामा विधायक अनंत सिंह की पत्नी अपने पति के पक्ष में मीडिया से बातचीत की. इस दौरान नीलम देवी बात करते करते फूट-फूटकर रोने लगी. उन्होंने पुलिस समेत जेडीयू के नेताओं पर संगीन आरोप लगाए हैं. बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह पर भी गंभीर आरोप लगाई हैं. उन्होंने जेल में बंद अपने पति अनंत सिंह की हत्या की भी आशंका जताई है. नीलम सिंह ने इस पूरे प्रकरण की सीबीआई या दूसरी एजेंसियों से जांच की मांग की और कहा कि मेरे पति को सांसद ललन सिंह , मंत्री नीरज सिंह के इशारे पर फंसाने की साजिश की गई है. नीलम ने पत्रकारों के समक्ष खुद की हत्या की भी आशंका जताई.

उन्होंने कहा कि मेरे पति को झूठे आरोपों में फंसाया जा रहा है. उनकी हत्या की साजिश की जा रही है. नीलम ने एएसपी लिपि सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वो जदयू कार्यकर्ता के रूप में काम कर रही  हैं. नीलम ने कहा कि मुझे और मेरे परिवार को मुंगेर से लोकसभा का चुनाव लड़ने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि मेरे पति की जान को जेल में भी खतरा है. दिल्ली से पटना आने पर भी मुझे उनसे मिलने नहीं दिया गया.

लिपि सिंह ने मुझे घर में नजरबन्द कर दिया था. साथ ही उसने धमकी दी थी कि तुम्हे भी जेल में बंद कर दूंगी. नीलम देवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब लिपि सिंह घर पर छापेमारी करने आई तो मुझे तीन घंटे तक खड़ा रखा. उन्होंने घर के स्टाफ से कई घंटे तक पूछताछ की और कहा कि तुम सब आतंकी हो. इस दौरान नीलम देवी फूट-फूटकर रोने लगी. नीलम देवी ने अपने पति की बेगुनाही के लिए पीएम मोदी से भी मिलने की बात कही है. वे जल्द ही इस मामले को लेकर पीएम ऑफिस जायेंगी.

बता दें बाढ़ के लदमा स्थित पैतृक घर से एके 47 मिलने के बाद मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने कई दिनों के बाद दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर किया. इसके बाद बिहार पुलिस उन्हें अपने साथ पटना लेकर आई और बाढ़ कोर्ट में पेश किया. जिसके बाद बाढ़ कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में बेउर जेल भेजा है. वहीं आज अपने पति के बचाव में नीलम देवी ने प्रेस वार्ता की और अपना पक्ष मजबूती से रखा. 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.