City Post Live
NEWS 24x7

मुकेश सहनी ने अपने आवास को आइसोलेशन सेंटर बनाने का दिया सुझाव, बोले- बिहार में जल्दी लगे लॉकडाउन

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण के बीच विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री मुकेश सहनी ने राज्य में पूर्ण लॉकडाउन लगाए जाने की अपील की है।उन्होंने कहा कि राज्य में हालात बेकाबू हो उससे पहले टोटल लॉकडाउन लगना चाहिए। अपने सरकारी आवास को आइसोलेशन सेंटर बनाने का प्रस्ताव दिया है।

मुकेश सहनी का कहना है कि राज्य सरकार मेरे विभाग के तहत आने वाले 1137 पशु चिकित्सक, 50 एंबुलेंस वैन और बिहार पशु विज्ञान विश्वविद्यालय भवन का उपयोग आइसोलेशन केंद्र बनाने के लिए करे। मेरे सरकारी आवास का भी आइसोलेशन केंद्र के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।

मुकेश साहनी ने कोरोना को लेकर की गई सर्वदलीय बैठक में यह प्रस्ताव दिया था। इसी बैठक में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने अपना पक्ष रखते हुए राज्य में वीकेंड लॉकडाउन लगाने की मांग की थी। उन्होंने प्रमंडल में डेडीकेटिड कोविड अस्पताल बनाया जाने और डोर टू डोर वैक्सिनेशन करने का भी सुझाव दिया था।सर्वदलीय बैठक खत्म होने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने बढ़ते मामलों पर चिंता जाहिर की थी। फिलहाल वे डीएम-एसपी के साथ हाईलेवल मीटिंग कर रहे हैं ।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.