City Post Live
NEWS 24x7

मिसेज इंडिया नेहा गुप्ता बनीं मुंगेर जिला की चुनाव आयोग की ब्रांड अंबेसडर

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

मिसेज इंडिया नेहा गुप्ता बनीं मुंगेर जिला की चुनाव आयोग की ब्रांड अंबेसडर

सिटी पोस्ट लाइव( अभिषेक ) : 2017 के मिसेज इंडिया इंटरनेशनल की विजेता नेहा अब मुंगेर के लोगों के बीच नजर आयेगीं. मुंगेर के जमालपुर की रहनेवाली नेहा गुप्ता को निर्वाचन आयोग ने जिले का ब्रांड अंबेसडर बनाया है. नेहा को जिले के मतदाताओं को निर्वाचन आयोग के विभिन्न कार्यक्रमों का प्रचार-प्रसार करने की जिम्मेवारी दी गई है. जिला उप निर्वाचन पदाधिकारी अनिल राय ने बताया कि नेहा को जिला आयकॉन बनाया गया है. वह निर्वाचन आयोग से जुड़कर मतदाताओं को वोटिंग एवं मतदाताओं से संबंधित विषयों का प्रचार प्रसार में सहयोग करेंगी. 29 अगस्त को पोलो मैदान में उन्हें जिला आयकॉन बनने पर जिला प्रशासन द्वारा सम्मानित किया जाएगा.

नेहा गुप्ता जमालपुर की रहने वाली है और यहाँ के  नेटरोडेम में उनकी आरंभिक शिक्षा हुई है. नेहा बचपन से ही सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए हमेशा इच्छुक रहती थी. शादी होने के बाद भी मिसेज इंटरनेशनल प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर उन्होंने जीत हासिल की .2017 में वो मिसेज इंटरनेशनल चुनी गयीं. इससे पहले भी वह कई प्रतियोगिताओं में अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा  चुकी है. इन्हें कई पुरस्कारों से नवाजा भी गया है.

डॉ. नेहा गुप्ता ने फरवरी 2017 में बैंकॉक के पटाया में आयोजित माइल स्टोन मिस एण्ड मिसेज इंडिया इंटरनेशनल में मिसेज इंडिया इंटरनेशनल चुनी गईं. इसके पहले मास्को में आयोजित मिस एंड मिसेज ग्लोबल इंटरनेशनल वर्ल्ड में दुनिया भर से करीब 44 देशों की सैकड़ों लड़कियों के बीच भारत से बिहार की नेहा ने भी भाग लिया था.नेहा मैरिड कैटेगरी में फर्स्ट रनरअप रहीं. इतना ही नहीं डा. नेहा को एशिया की विजेता और राइजिंग स्टार का खिताब भी मिला.

डॉ. नेहा साल 2015 में एनसीआर दिल्ली की मिससे दिल्ली प्रतियोगिता में विजेता बनीं. 2016 में मिसेस यूपी विजेता का क्राउन भी जीत चुकीं हैं. नेहा पेशे से डेंटल सर्जन हैं.जिला आयकॉन बनने से नेहा गुप्ता के परिवार वाले बेहद खुश हैं.उनके पिता ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आज उनकी  बेटी ने पुरे जिले में उनका मान  बढ़ाया है. यह खुशी की बात है कि लोकतंत्र को मजबूत करने में हमारी बेटी अब लोगों को निर्वाचन आयोग की आवाज बनकर जागरुक करेगी

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.