City Post Live
NEWS 24x7

अस्पताल के बेड पर लेटे-लेटे लालू ने ली चुटकी, काह- एगो बा पलटीमार, आ दूसरा बा कल्टीमार

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

अस्पताल के बेड पर लेटे-लेटे लालू ने ली चुटकी, काह- एगो बा पलटीमार, आ दूसरा बा कल्टीमार

सिटी पोस्ट लाइव : लालू यादव अभी चारा घोटाले में सजा काट रहे हैं और तबीयत खराब होने की वजह से रांची के रिम्स अस्पताल में इलाजरत हैं. लेकिन राजनीति के कलयुगी कृष्ण माने जाने वाले लालू भला कभी राजनीतिक हलचल से मुंह मोड़ सकते हैं, ऐसा कभी हो ही नहीं सकता. इसलिए लालू लगातार हॉस्पिटल के बेड पर लेटे-लेटे विपक्ष पर निशाना और चुटकी लेते रहते हैं. एकबार फिर लालू ने बिहार में जारी सीट शेयरिंग की घमासान पर चुटकी लेते हुए, बड़ा ही मजेदार ट्वीट किया है.

लालू ने अपने ट्वीट में लिखा है-एगो बा मास्टर इन चीटरी & भुलक्कड़ी आ दूसरा बा मास्टर इन फेकरी & फक्कड़ी! फेर साथ लड़िहें, फेरु आपस में लड़िहें, फेर साथ लड़िहें, फेरु आपस में लड़िहें! एगो बा पलटीमार, आ दूसरा बा कल्टीमार! पहिले पलटू-अलटू के जनता अकेले-अकेले हरावत रहे, अब दूनो के साथ में हराई!जय बिहार।

अपने एक और ट्वीट में लालू ने लिखा है-अरे, लालू की बेटी की शादी में वेन्यू से लेकर कैटरिंग तक सब कुछ था ‘फ़्री’! मित्रों, बताओ ऐसे लोगों पर CBI को छापा मारना चाहिए कि नहीं चाहिए? भाईयों-बहनों, मारना चायै ना? मारना चायै ना मित्रों, फलाना ज़िंदाबाद..ढिमका जिन्दाबाद….बीजेपी माता की जय..

बता दें कि लालू की तबियत इनदिनों बेहद ख़राब चल रही है. ऊपर से चारा घोटाले की सजा के साथ irctc घोटाले का मामला भी चल रहा है. वही आज लालू से मिलने एक साथ उनके तीन-तीन समधी रिम्स पहुंचे थे. उनसे मिलने के बाद समधी कैप्टन बीएन यादव, जितेंद्र यादव और शिव कुमार यादव ने कहा कि उनकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ है. वह पहले से और कमजोर हो गए हैं. लालू ने अपने तीनों समधी से देश की राजनीति पर भी बात की. गौरतलब है कि लालू की गिरती सेहत से उनका पूरा परिवार बेहद चिंतित है. लालू को हाई बीपी, शुगर, किडनी, प्रोस्‍टेट, किडनी में पथरी,  ग्‍लूकोमा, बीटा थैलेसीमिया से जुड़ीं समस्‍याएं हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.