City Post Live
NEWS 24x7

ऐसा महाभारत नहीं देखा होगा-इस कलयूगी अर्जुन के निशाने पर मछली नहीं कलयुगी नेता हैं

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

इस स्वयंबर में अर्जुन को पानी में मछली को देखकर उसकी आँख में तीर नहीं घोंपना है .यहाँ मछली की जगह पीएम नरेन्द्र मोदी और अमित शाह और नीतीश कुमार हैं.सबसे ख़ास बात नीतीश कुमार की तस्वीर अमित शाह और मोदी के बीच में है.जिसके ऊपर कलयुग का अर्जुन तेजस्वी यादव तीर से निशाना लगा रहा है.

सिटी पोस्ट लाईव :आज आरजेडी की तरफ से बिहार विधान सभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के घर पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया.वैसे तो आज ही जेडीयू ने भी इफ्तार पार्टी दिया था.लेकिन चर्चा में रहा तेजस्वी का इफ्तार .इस इफ्तार के मौके पर तेजस्वी के घर पर लगा एक पोस्टर लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गया.चुनाव तो एक महाभारत ही है भई ! इसलिए तेजस्वी ने अपना राजनीतिक सन्देश देने के लिए महाभारत का ही सहारा लिया.

इस पोस्टर में द्रौपदी का स्वयंबर दिखाया गया है .महाभारत की द्रौपदी के स्वयंबर लगा है.अर्जुन के हाथ में गांडीव है. राज सभा में राजा महाराजा बैठे हैं .अपने हाथों में बरमाला लेकर द्रौपदी अपने होनेवाले वर का इंतज़ार करती खडी है.लेकिन इस स्वयंबर में अर्जुन को पानी में मछली को देखकर उसकी आँख में तीर नहीं घोंपना है .यहाँ मछली की जगह पीएम नरेन्द्र मोदी और अमित शाह और नीतीश कुमार हैं.सबसे ख़ास बात नीतीश कुमार की तस्वीर अमित शाह और मोदी के बीच में है.जिसके ऊपर कलयुग का अर्जुन तेजस्वी यादव तीर से निशाना लगा रहा है.

नीतीश कुमार को बीच में रखने का मकसद ख़ास राजनीतिक सन्देश देना  है.इसके जरिये ये सन्देश देने की कोशिश की गई है कि जिस नीतीश कुमार का इस्तेमाल करके अमित शाह और मोदी ने लालू परिवार पर निशाना साधा है,वहीं  नीतीश इस कलयूग के अर्जुन तेजस्वी के निशाने पर हैं.लेकिन तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप का कहना है कि इसका एक मतलब और भी है.अगर तीर निशाने पर लगा तो अर्जुन को द्रौपदी भी मिल जायेगी .मतलब साफ़ इस स्वयंबर की जीत के बाद ही तेजस्वी के हाड में हल्दी लग पायेगी .

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.