City Post Live
NEWS 24x7

लोक सभा चुनाव हार जाने के बाद भी बेगूसराय में कन्हैया का कायम है जलवा.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव  : सीपीआई नेता कन्हैया कुमार का क्रेज युवाओं के सर चढ़कर बोल रहा है.लोक सभा चुनाव बेगूसराय से हार चुके कन्हैया कुमार की सभा में खूब भीड़ जुट रही है.विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए उतरे कन्हैया का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. बेगूसराय से कन्हैया ने अपने चुनाव अभियान की शुरुआत की है. उनकी जनसभाओं में लगातार भारी भीड़ उमड़ रही है. कन्हैया ने चेरिया बरियारपुर में जनसभा को संबोधित किया है जहां युवाओं की अच्छी-खासी तादाद देखने को मिली.

कन्हैया कुमार ने कवि दुष्यंत की कविता से अपनी जनसभा की शुरुवात की. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश पर तंज कसते हुए उन्हें बीजेपी की ‘स्टेपनी’ बता दिया.. कन्हैया ने कहा कि मैं नीतीश के खिलाफ कुछ अनर्गल नहीं बोलना चाहता हूं क्योंकि वो समाजवादी स्कूल से निकले हैं. उस समय बीजेपी उनकी स्टेपनी हुआ करती थी लेकिन आज हालात ये हैं कि नीतीश अब बीजेपी की स्टेपनी बन गए हैं. कन्हैया ने कहा कि इस बार का विधासनभा चुनाव बदलाव का चुनाव है और जनता ने भी मन बना लिया है कि इस बार बिहार में बदलाव करना है.

कन्हैया ने कहा कि इस बार महागठबंधन के पांच सहयोगी ‘पांडव’ सरकार को उखाड़ फेंकने में सक्षम हैं. जनता सरकार के दोहरी नीति को इस बार पूरी तरह सबक सिखाएगी. कन्हैया कुमार ने कहा कि इस कोरोना काल मे बाहर रहने वाले मजदूरों को कितनी जिल्लत भरी जिंदगी जीनी परी यह बिहार की जनता अभी तक नहीं भूली है. कन्हैया ने कहा कि पहले जिस तरह चुनाव नतीजों के बाद रिसोर्ट-रिसोर्ट का खेल खेला जाता है और विधायकों की खरीद-फरोख्त की जाती है वह किसी भी कीमत पर इस बार नहीं करने दिया जाएगा और लोकतंत्र की रक्षा की जाएगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.