City Post Live
NEWS 24x7

प्रशांत किशोर के बयान पर डाॅ संजय जायसवाल भी भड़के कहा-‘भोंपू को गलतफहमी है’

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

प्रशांत किशोर के बयान पर डाॅ संजय जायसवाल भी भड़के कहा-‘भोंपू को गलतफहमी है’

सिटी पोस्ट लाइवः जेडीयू से निकाले जाने के बाद पहली बार प्रशांत किशोर कल पटना पहुंचे थे और उन्होंने प्रेस काॅन्फ्रेंस में नीतीश कुमार पर नाॅन स्टाॅप हमला किया था। पीके ने नीतीश कुमार को बीजेपी का पिछलग्गू बताया और बिहार के विकास को लेकर उनपर निशाना साधा। पीके के बयान के बाद जेडीयू और बीजेपी के नेताओं का पलटवार लगातार सामने आ रहा है। अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डाॅ संजय जायसवाल ने प्रशांत किशोर पर पलटवार किया है।

संजय जायसवाल ने प्रशांत किशोर पर निशाना साधते हुए कहा है कि भोंपू के मुकाबले 10 गुना ज्यादा खर्चा सुरीली आवाज पर होता है लेकिन बावजूद इसके भोंपू अक्सर गलतफहमी का शिकार हो जाते हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि एक व्यवसाई को चाय पर चर्चा की याद तो रहती है लेकिन उत्तर प्रदेश में खाट पर की गई चर्चा की असफलता को वह भूल जाता है।बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने प्रशांत किशोर पर निशाना साधते हुए कहा है कि धंधे का सबसे अच्छा फार्मूला यही है कि जिस राज्य में जो जीत रहा है उसे अपनी मुफ्त सेवा दे दो।

संजय जायसवाल ने कहा है कि उन्होंने ऐसे बहुत लोगों को देखा है जो राजनीति में आए और उसको अपना धंधा बना लिया लेकिन एक राजनैतिक धंधेबाज को राजनीति करता हुआ देखना वाकई दिलचस्प है। दूसरी तरफ रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने पीके के बयान पर कहा है कि प्रशांत किशोर ने बिहार की बात की है। उनकी रणनीति बिहार में बदलाव का वाहक बनेगी।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.