City Post Live
NEWS 24x7

चुनाव लड़ें न लड़े लेकिन ‘किरकेट’ जरूर खेलेंगे कीर्ति झा आजाद, पहले क्रिकेटर, फिर नेता और अब अभिनेता

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

चुनाव लड़ें न लड़े लेकिन ‘किरकेट’ जरूर खेलेंगे कीर्ति झा आजाद, पहले क्रिकेटर, फिर नेता और अब अभिनेता

सिटी पोस्ट लाइवः खबर की हेडिंग पढ़कर जरूर आप गच्चा खा गये होंगे इसलिए सीधा मुद्दे पर आने की बजाय यह जरूरी है कि आपकी गलतफहमी दूर कर दी जाए। दरअसल हेडिंग देखकर एकबार आपको यह जरूर लगा होगा कि हेडिंग में हमने गड़बड़ी कर दी है, क्रिकेट को किरकेट लिख दिया है लेकिन यकीन मानिए हम गलत नहीं है। दरअसल क्रिकेट के मैदान में चैके-छक्के मारने के बाद राजनीति के मैदान मंे लंबी पारी खेलने वाले बिहार के दरभंगा के मौजूदा सांसद कीर्ति झा आजाद अब एक नये किरदार में नजर आएंगे। जी हां कीर्ति झा आजाद को आपने एक क्रिकेटर के तौर पर देखा है, एक नेता के तौर पर देखा है और अब अभिनेता के तौर पर देखेंगे। दरअसल बहुत जल्द उनकी फिल्म ‘किरकेट’ रिलीज होने वाली है जिसमें उन्होंने अभिनय किया है। आमतौर पर जब किसी खास क्षेत्र के लोगों पर आधारित फिल्में बनती है तो वे खुद अभिनय नहीं करते जैसे धोनी फिल्म में महेन्द्र सिंह धोनी ने खुद अभिनय नहीं किया, भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में मनमोहन सिंह का किरदार अनुपम खेर ने निभाया है लेकिन फिल्म ‘किरकेट’ में कीर्ति आजाद ने खुद अभिनय किया है.

हांलाकि फिल्म के ट्रेलर से ऐसा लगता है बिहार क्रिकेट की जो दुर्दशा रही है और जिस तरह से बिहार के क्रिकेटरों के लिए भारतीय टीम के रास्ते बंद रहे हैं उस पर आधारित है यह फिल्म लेकिन यह साफ है कि फिल्म में कीर्ति झा आजाद की भूमिका दमदार है। फिल्म को लेकर हमारे पास जो जानकारी है उसके मुताबिक इस फिल्म बड़ी संख्या में बिहारी कलाकारों ने भी काम किया है। फिल्म की शुटिंग पूरी हो चुकी है और इसी साल यह फिल्म रिलीज होने वाली है। दिलचस्प यह कि इसी साल देश में लोकसभा चुनाव भी होना है और भले बीजेपी में उनके लिए रास्ते बंद हों लेकिन फिर भी वे दूसरे दल से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं ऐसे में अगर यह फिल्म चुनाव से पहले रिलीज होती है तो देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म से उन्हें राजनीतिक फायदा क्या होता है, क्या यह फिल्म 2019 की उनकी राह आसान करेगी, सबकुछ बेहद दिलचस्प होगा।

बहरहाल इस साल राजनीति और दिग्गज राजनेताओं पर आधारित तीन फिल्में आने वाली है पहली फिल्म है पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, दूसरी फिल्म है शिवसेना के संस्थापक और महाराष्ट्र के बड़े नेता रहे बाल ठाकरे पर आधारित ‘ठाकरे’ और तीसरी फिल्म कीर्ति झा आजाद की ‘किरकेट’।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.