City Post Live
NEWS 24x7

पटना आने से पहले लालू यादव ने कहा- परिवार में नहीं है कोई नाराजगी, भक्त चरण दास को लिया निशाने पर

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: राजद सुप्रीमो लालू यादव करीब 3 दिनों बाद पटना आने वाले हैं. उनके पटना आगमन को लेकर राजद नेताओं व कार्यकर्ताओं में उल्लास भरा हुआ है. उनके आगमन की तैयारी भी पूरी हो चुकी है. इस बीच लालू यादव पटना के लिए दिल्ली से रवाना होने से पहले मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि, लालू परिवार में किसी भी तरह की कोई लड़ाई नहीं है. मैं डॉक्टर से 1 महीने की छुट्टी लेकर जा रहा हूं. साथ ही कहा कि, वे बिहार में उपचुनाव के लिए प्रचार-प्रसार करेंगे.

इतना ही नहीं इस दौरान उनसे महागठबंधन में टूट को लेकर भी सवाल किया गया. जिस पर उन्होंने कहा कि, गठबंधन क्या होता है? गठबंधन हारने के लिए नहीं होता हम हारने के लिए दोनों सीट कांग्रेस को नहीं दे सकते थे. बता दें कि, कुशेश्वरस्थान की सीट के लिए कांग्रेस अपनी उम्मीदवार उतारना चाहती थी लेकिन, राजद ने दोनों सीटों से अपने उम्मीदवार उतार दिए. इसके बाद कांग्रेस ने भी दोनों सीटों से अपने प्रत्याशी उतारे हैं.

वहीं इस दौरान कांग्रेस को लालू यादव ने निशाने पर ले लिया. साथ ही भक्त चरण दास द्वारा राजद के भाजपा में शामिल होने वाले सवाल पर कड़ी प्रतिक्रिया दे डाली है. फिलहाल, वे अब जल्द ही पटना पहुंचने वाले हैं. तेजस्वी यादव को वे उपचुनाव के प्रचार-प्रसार में मदद करेंगे. उधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कल से चुनाव प्रचार शुरू करने जा रहे हैं. इस दौरान वे जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वहीं, यह उपचुनाव अब काफी दिलचस्प होने वाला है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.